Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > वाराणसी > पीएम मोदी ने काशी विश्वनाथ के दर्शन कर की पूजा अर्चना

पीएम मोदी ने काशी विश्वनाथ के दर्शन कर की पूजा अर्चना

पीएम मोदी ने काशी विश्वनाथ के दर्शन कर की पूजा अर्चना

वाराणसी। लोकसभा चुनाव में मिली जीत के बाद प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने से पहले नरेंद्र मोदी आज वाराणसी पहुंच गए हैं। । प्रधानमंत्री मोदी का हवाई अड्‌डे पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह , राज्यपाल रामनाईक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भव्य स्वागत किया है। अब वे काशी विश्वनाथ का दर्शन करने जा रहे हैं।

उनको वाराणसी सीट से 4.79 लाख वोटों से जीत दर्ज की है। लोकसभा सीट जीतने के बाद प्रधानमंत्री मोदी की यह पहली यात्रा है। जनता का आभार व्यक्त करने के साथ ही प्रधाानमंत्री नरेन्द्र मोदी प्रसिद्ध काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। अाज सुबह प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट पहुंचेंगे।

पीएम मोदी सड़क के रास्ते पुलिस लाइन से बांसफाटक तक जाएंगे । इसके बाद प्रधानमंत्री का काफिला शहर के कई हिस्सों से होकर गुजरेगा। सोमवार सुबह पीएम काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा करेंगे और उसके बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 मई को शाम 7 बजे दोबारा प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे।पीएम मोदी के दौरे को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए गए हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को खुद काशी विश्वनाथ मंदिर जाकर तैयारियों का जायजा लिया। वहां भारी तादाद में सुरक्षाकर्मी, अर्धसैनिक बल और विशेष सुरक्षा दल तैनात किए गए हैं। लोकसभा 2019 चुनाव में पीएम मोदी 4.79 लाख वोटों के अंतर से वाराणसी सीट से जीत दर्ज की है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 9596 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top