Home > Lead Story > कांग्रेस बताए, वह भारत की टीम में है या पाक परस्तों की टीम में : पीएम मोदी

कांग्रेस बताए, वह भारत की टीम में है या पाक परस्तों की टीम में : पीएम मोदी

कांग्रेस बताए, वह भारत की टीम में है या पाक परस्तों की टीम में : पीएम मोदी

होशंगाबाद/इटारसी। कांग्रेस के एक बयानवीर यहां आकर कह रहे थे कि मोदी को ऐसा छक्का मारो कि वो सीमा पार जाकर गिरे। कांग्रेस के लोग मुझसे इतनी नफरत करते हैं कि वो मुझे मारने की बात करने लगे हैं, लेकिन वो भूल रहे हैं कि मोदी की तरफ से पूरे देश की, पूरे मध्यप्रदेश की जनता बैटिंग कर रही है। अब कांग्रेसियों को यह बताना चाहिए कि वो किसकी टीम से खेल रहे हैं। भारत की टीम से या पाकिस्तान परस्तों की टीम से। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह बात बुधवार को इटारसी में होशंगाबाद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार राव उदयप्रताप सिंह के समर्थन में आयोजित जनसभा में कही।

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन की शुरुआत नर्मदे हर से की। उन्होंने कहा कि मैं फरवरी में भी यहां आने वाला था, लेकिन पुलवामा हमले के कारण मेरा आना टल गया था। मैं देर से आया हूं, लेकिन खाली हाथ नहीं आया हूं। हमने आतंक के सरपरस्तों को उनके घर में घुसकर मारा। उन्हें ऐसा घाव दिया कि न उनसे बताते बन रहा है, न छिपाते बन रहा है। इस कार्रवाई के बाद खुलेआम ट्रेनिंग लेने वाले आतंकी अब छुपते फिर रहे हैं। मोदी के नाम से ही पाकिस्तान की नींद उड़ गई है और मोदी को रोकने के लिए आतंक के आका दुआएं मांग रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आप लोग सोच रहे होंगे कि कांग्रेस कैसे गलत लाइन-लैंथ पर बॉल डाल रही है, क्यों नो बॉल डाल रही है, लेकिन ये आपका भ्रम है। कांग्रेस एक सोची-समझी रणनीति पर काम कर रही है। कांग्रेस ने अपने ढकोसला पत्र में कहा है कि कश्मीर से सेना हटाएंगे, सैनिकों को अधिकार देने वाले कानून को खत्म करेंगे। कांग्रेस के साथी कह रहे हैं कि कश्मीर का अलग प्रधानमंत्री हो। कांग्रेस क्या चाहती है, किस तरह की देश-विरोधी हरकतों पर उतर आई है।

पीएम ने कहा कि श्रीलंका में विस्फोट की घटना के बाद वहां की सरकार ने जाकिर नाइक के चैनलों पर रोक लगा दी। ये वही जाकिर नाइक हैं, जिनके दरबार में जाकर दिग्गी राजा उसकी तारीफ करते हैं, कांग्रेस के दरबारी जाकिर नाइक को शांति दूत बताते हैं। कांग्रेस ने तो जाकिर नाइक को देश के पुलिस अफसरों को आतंकवाद पर लेक्चर देने के लिए बुलाया था। जिस व्यक्ति के शब्द श्रीलंका में धमाके कराते हैं, हमारे दिग्विजय उसे कंधों पर बिठाते हैं। क्या आप लोग जाकिर नाइक को कंधों पर बिठाने वालों को माफ करेंगे? देश और प्रदेश की जनता इन्हें माफ नहीं करेगी। कहा कि कांग्रेस 10 दिनों में कर्जमाफी की बात पर लोगों के वोट लिए थे, लेकिन कर्जमाफी हुई नहीं और किसानों को बैंकों के नोटिस आने लगे। कांग्रेस ने 4 महीनों में प्रदेश को तबाह कर दिया। बिजली के बिल हॉफ करने जगह सरकार बनने के बाद बिजली की सप्लाई ही साफ कर दी। हमारी सरकार छोटे किसानों, मजदूरों, छोटे दुकानदारों को 60 वर्ष की उम्र के बाद पेंशन देगी। उनके बुढ़ापे की चिंता हम करेंगे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार उस पैसे को डकार गई, जो इस चौकीदार ने प्रदेश की गर्भवती और प्रसूता महिलाओं, कुपोषित बच्चों के लिए भेजा था। उस पैसे को दिल्ली के तुगलक रोड भेज दिया। क्या आप महिलाओं, बच्चों का पैसा डकारने वालों को माफ करेंगे? उन्होंने कहा कि इटारसी देश का सबसे बड़ा जंक्शन है, इसलिए आप जानते होंगे। हमारी सरकार ने दोगुनी रफ्तार से पटरियां बिछाने और इलेक्ट्रिफिकेशन का काम किया। देश के इन्फ्रास्ट्रक्चर और लोगों के जीवन स्तर को ऊपर उठाने के लिए हमारी सरकार पूरी ताकत से काम कर रही है। कहा कि आपका एक वोट आतंक को खत्म कर सकता है, इस चौकीदार को मजबूत बनाता है। चौकीदार को ताकत देने के लिए कमल का बटन दबाइये, आपका वोट सीधे मोदी के खाते में आएगा।

Tags:    

Swadesh Digital ( 8841 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top