Home > Lead Story > सूरत घटना पर प्रधानमंत्री बोले - जितना भी दुःख व्यक्त किया जाए कम

सूरत घटना पर प्रधानमंत्री बोले - जितना भी दुःख व्यक्त किया जाए कम

सूरत घटना पर प्रधानमंत्री बोले - जितना भी दुःख व्यक्त किया जाए कम

गुजरात। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह रविवार को अपने गृह प्रदेश गुजरात पहुंचे, जिसने एक बार फिर पार्टी को सभी 26 संसदीय सीटें सौंपी हैं। पार्टी की जीत का यहां जश्न मनाया जाना है लेकिन सूरत में अग्निकांड में मारे गए किशोरों की स्मृति में यह जश्न सादा होने जा रहा है।

- कई परिवारों के चिराग बुझ गए, उनके अरमान खाक हो गए. जितना भी दुःख व्यक्त किया जाए, कम है. ईश्वर मृतकों के परिवारों को इस भयानक आघात को सहने की शक्ति दे

- अमित शाह ने सूरत की घटना पर भी दुख जताया।

- अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने जहां से अपनी यात्रा शुरू की थी आज वो वहीं आए हैं। उन्होंने कहा कि इस जीत के लिए गुजरात की जनता को धन्यवाद देता हूं।

- भाजपा अध्यक्ष अमित शाह कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं।

- पीएम मोदी बीजेपी दफ्तर के नजदीक जेपी चौक पर पहुंच चुके हैं। कुछ ही देर में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। मंच पर पीएम मोदी के साथ में मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल के अलावा बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी हैं।

- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बीजेपी दफ्तर के लिए रवाना हुए।

- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सरदार पटेल की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए।

- सूरत हादसे के कारण बीजेपी जश्न नहीं मनाएगी। गुजरात के सूरत में शुक्रवार को तक्षशिला कॉम्प्लेक्स में भीषण आग लगने से 23 छात्रों की मौत हो गई। ये छात्र वहां कोचिंग के लिए आए थे।

-सीएम विजय रूपाणी ने पीएम मोदी का स्वागत किया।

- रात 8 बजे पीएम मोदी मां से मिलकर उनका आशीर्वाद लेंगे।

2014 में भी जीत के बाद मोदी मां से मिलने गुजरात गए थे। पीएम मोदी रात को राजभवन में ठहरेंगे और कल वाराणसी का दौरा करेंगे।

Tags:    

Swadesh Digital ( 9624 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top