Home > Lead Story > प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलने का श्रेय दिया इनको, जानें कौन

प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलने का श्रेय दिया इनको, जानें कौन

प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलने का श्रेय दिया इनको, जानें कौन

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश में भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलने के बाद आज पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी के घर जाकर आशीर्वाद लिया। प्रधानमंत्री मोदी के आने से कुछ समय पहले ही लालकृष्ण आडवानी के घर पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पहुंच गए थे। उनके कुछ समय बाद ही प्रधानमंत्री मोदी लालकृष्ण आडवानी के घर पहुंच गए। उन्होंने आडवानी का उनके घर पर आशीर्वाद लिया और मार्गदर्शन प्राप्त किया।

प्रधानमंत्री मोदी उनके घर पर 25 मिनट तक रुके । इसके बाद अमित शाह और प्रधानमंत्री मोदी एक ही गाड़ी में सवार होकर रवाना हो गए। पीएम मोदी ने आडवाणी जी के साथ एक फोटो ट्वीट करके लिखा कि भाजपा की आज की सफलता इसलिए संभव हो पाई है क्योंकि आडवाणी जी जैसे महान लोगों ने पार्टी को बनाने के लिए दशकों मेहनत की है।

इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह भाजपा के संस्थापक सदस्य व वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी के घर गए हैं। भाजपा के पूर्व अध्यक्ष मुरली मनोहर जोशी ने प्रधानमंत्री मोदी को गले लगाकर उनका स्वागत किया। प्रधानमंत्री मोदी ने उनका आशीवार्द प्राप्त किया। वे उनके घर बैठकर जल-पान कर रहे हैं। आपको बताते जाए लालकृष्ण आडवानी ही वे नेता रहे हैं जिन्होंने भाजपा को दाे सीटों से उठाकर सत्ता के गलियारों तक पहुंचाया था।

Tags:    

Swadesh Digital ( 9624 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top