Home > Lead Story > कांग्रेस सरकार ने सिर्फ कमिटी और कमिशन बनाए, हम दोषियों को सजा दिलाएंगे : प्रधानमंत्री

कांग्रेस सरकार ने सिर्फ कमिटी और कमिशन बनाए, हम दोषियों को सजा दिलाएंगे : प्रधानमंत्री

कांग्रेस सरकार ने सिर्फ कमिटी और कमिशन बनाए, हम दोषियों को सजा दिलाएंगे : प्रधानमंत्री
X

बठिंडा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को पंजाब के बठिंडा में एक जनसभा को संबोधित किया। रैली के दौरान प्रधानमंत्री कांग्रेस पर पूरी तरह हमलावर रहे। मोदी ने अपने भाषण में करतारपुर साहिब को पाकिस्तान के हिस्से में जाने को कांग्रेस की ऐतिहासिक गलती करार दिया। 1984 के सिख विरोधी दंगों का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने आजतक सिर्फ कमिटी और कमिशन बनाकर मामले को रफा-दफा किया है, लेकिन हम दोषियों को सजा दिलाएंगे। पीएम मोदी ने कहा, '1984 के सिख दंगों को आज 35 साल हो गए हैं। कांग्रेस की करतूतों की वजह से आज तक इन दंगा पीड़ितों को जो न्याय मिलना चाहिए था, वह नहीं मिल पाया। पिछली कांग्रेस सरकारों ने सिर्फ कमिटी और कमिशन बनाए और इतने गंभीर मामले को रफा-दफा करते रहे।'

पीएम ने सभा को संबोधित करते हुए सैम पित्रोदा की टिप्पणी के जरिए राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं देख रहा था कि 'नामदार' ने अपने गुरु को कहा कि जो कुछ गुरु ने कहा उस पर उन्हें शर्म आनी चाहिए। मैं पूछना चाहता हूं कि 'नामदार' अपने गुरु को किस बात के लिए डांटने का दिखावा कर रहे हो। क्या इसलिए क्योंकि जो कांग्रेस के दिल में हमेशा था।

'नामदार' परिवार की चर्चाओं में हमेशा था। वो 'नामदार' के गुरु ने सार्वजनिक रूप से वो राज खुला कर दिया। क्या उसके लिए उन्हें डांट रहे हो क्या। क्या 'नामदार' के गुरु को घर की बात बाहर बताने के लिए डांटा जा रहा है क्या। 'नामदार' शर्म आपको आनी चाहिए।

जनसभा में शिरोमणि अकाली दल सुप्रीमो सुखबीर बादल, पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल, पंजाब भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्वेत मलिक व अन्य कई दिग्गज नेता इस समय मंच पर मौजूद थे।

Updated : 13 May 2019 3:39 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top