Home > Lead Story > नए भारत बनाने के लिए लोग इतनी गर्मी में बैठे हैं : प्रधानमंत्री

नए भारत बनाने के लिए लोग इतनी गर्मी में बैठे हैं : प्रधानमंत्री

नए भारत बनाने के लिए लोग इतनी गर्मी में बैठे हैं : प्रधानमंत्री

चित्तौड़गढ़। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मेवाड से हुंकार भरते हुए कहा है कि 130 करोड़ देशवासियों के विश्वास से ही हमने बीमारी के खिलाफ, गरीबी के खिलाफ, आतंकवाद के खिलाफ, कालेधन के खिलाफ, अशिक्षा के खिलाफ जमकर लड़ाई लड़ी है। हम देशवासियों की एकता का ही नतीजा है कि इन लड़ाइयों में हमें जीत हासिल हो रही है।

यह बात प्रधानमंत्री ने आज चित्तौड़गढ़ में चनुावी रैली को संबोधित करते हुए कही। प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर हमला बाेलते हुए कहा कि राजस्थान में किसी ने यहां कहा था कि 10 दिन में किसानों का कर्जा माफ कर दूंगा?, कर्ज माफ हुआ क्या? लेकिन बताया तो यही जा रहा है कि राजस्थान में किसानों का कर्ज माफ हो गया। प्रधानमंत्री ने सवाल उठाते हुए कहा कि कांग्रेस में ईमानदारी होती, देश के लिए कुछ करने का जज्बा होता, तो वो सत्ता के इतने वर्षों में बहुत कुछ कर सकती थी। लेकिन उसने वोटबैंक की राजनीति की, सत्ता को अपनी तिजोरी भरने का माध्यम बनाया और लोगों से झूठ बोलकर उन्हें धोखा दिया।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि एयर कंडीशन कमरों में बैठने वाले लोगों को बताना चाहता हूं कि इतनी भंयकर गर्मी में लोग नए भारत बनाने के लिए आए हैं। नए भारत बनाने के लिए लोग इतनी में भी बैठे हैं और जुड रहे हैं।इस मौक पर जनता ने मोदी-मोदी के नारे लगाना प्रारंभ कर दिया। इस पर कुछ समय मोदी ने भाषण को रोक कर कहा कि आपकी इजाजत हो तो मैं आगे कुछ कहूं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि एसी में बैठने वालों को नए भारत के बारे में क्या पता। उन्होंने आगे कहा कि कई चुनाव देखें हैं। चुनाव लड़ाए और लडे भी हैं। पर भाजपा के पक्ष में ऐसी लहर कभी नहीं देखी हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि महाराणा प्रताप और रानी पद्मिनी के संस्कार आप लोगों में हैं, तो आप से मैं पूछता हूं कि आप मजबूर भारत देखना चाहते हैं या मजबूत भारत? आप पाकिस्तान के आगे झुकने वाला भारत चाहते हैं या पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देने वाला भारत?।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top