Home > Lead Story > राजनाथ बोले - राहुल के बाद ही इस्तीफों का दौर, सरकार गिराने का आरोप गलत

राजनाथ बोले - राहुल के बाद ही इस्तीफों का दौर, सरकार गिराने का आरोप गलत

राजनाथ बोले - राहुल के बाद ही इस्तीफों का दौर, सरकार गिराने का आरोप गलत

नई दिल्ली। लोकसभा में कर्नाटक में उपजे राजनीतिक संकट पर हंगामा हो गया। कांग्रेस ने भाजपा पर कर्नाटक सरकार गिराने का आरोप लगाया। कांग्रेस के सांसद अधीर रंजन चौधरी ने भाजपा पर कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस सरकार गिराने का मुद्दा उठाने से माहौल गरमा गया। चौधरी ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये हमारे विधायकों को चार्टेड प्लेन से लेकर गए, उन्होंने कहा कि सरकार तोड़ने के लिए दल-बदलू के प्रयास किए जा रहे हैं और इसके लिए केंद्र सरकार साजिश रच रही है।

इसका जवाब देते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि कर्नाटक से हमारी पार्टी का कोई लेना-देना नहीं है और प्रलोभन देकर आजतक हमने दल-बदल कराने की कोशिश नहीं की है। संसदीय लोकतंत्र की गरिमा को बनाए रखने के लिए हमेशा प्रतिबद्ध हैं।

रक्षा मंत्री ने कहा कि त्यागपत्र का सिलसिला हम लोगों ने चालू नहीं किया ये सिलसिला कांग्रेस में राहुल गांधी ने प्रारंभ किया है और वही सिलसिला अागे लगातार चल रहा है। उन्होंने ही बड़े-बड़े नेताओं से इस्तीफा देने के लिए कहा था, इसके बाद कांग्रेस में कई बड़े नेता अपने पद से इस्तीफा दे रहे हैं। इससे पहले कांग्रेस के सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि यह सरकार लोकतंत्र की धज्जियां उड़ा रहे हैं और आपकी पार्टी के नेताओं का इसमें हाथ है। उन्होंने कहा कि आपके 303 सांसद हैं लेकिन आपका पेट नहीं भरा है, आपका पेट और कश्मीरी गेट बराबर हो गया है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top