Home > Lead Story > ओम लिखने से समस्या होती है तो कांग्रेस बताए कि क्या लिखना चाहिए था : राजनाथ सिंह

ओम लिखने से समस्या होती है तो कांग्रेस बताए कि क्या लिखना चाहिए था : राजनाथ सिंह

ओम लिखने से समस्या होती है तो कांग्रेस बताए कि क्या लिखना चाहिए था : राजनाथ सिंह

झज्जर। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राफेल पर ओम लिखने को लेकर हल्ला मचा रहे राहुल गांधी से जवाब मांगा है कि यदि राफेल पर ओम लिखने से समस्या होती है तो कांग्रेस बताए कि क्या लिखना चाहिए था? राजनाथ ने स्पष्ट किया कि सभी धर्मों के लोग ओम से शुरू होने वाले शब्दों का उच्चारण करते हैं तो ऐसे में कांग्रेस को समस्या क्यों है? राफेल की खुबियां गिनाते हुए उन्होंने कहा कि राफेल सुपर सोनिक गति से उड़ सकता है। जब वायु सेना का कप्तान जहाज को उड़ाएगा तो दुश्मनों को नेस्तानाबूद करने में कोई कमी नहीं छोड़ेगा।

शुक्रवार को रक्षा मंत्री झज्जर जिले की बेरी विस सीट पर भाजपा उम्मीदवार विक्रम कादियान के समर्थन में चुनाव प्रचार के दौरान जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अनुच्छेद -370 हटाकर सरकार ने जम्मू-कश्मीर से आतंकियों के फन को कुचलने का काम किया है। कांग्रेस ने एक साजिश के तहत यहां की जनता को विकास से वंचित रखा था।

भाजपा सरकार का लक्ष्य देश को महाशक्ति बनाना है और उस दिशा में तेजी से कार्य हो रहा है। देश की सीमाओं को मजबूत किया जा रहा है तो सेना को आधुनिक हथियार उपलब्ध कराए जा रहे हैं। इससे सैन्य ताकत में बढ़ोतरी हो रही ही है। अब सेना के जवान दुश्मनों की हर गतिविधि का मुंह तोड़ जवाब दे रहे हैं। सैन्य ताकत बढ़ने से पड़ोसी देश भी भारत की ओर आंख उठाने की हिमाकत नहीं कर रहा है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top