Home > Lead Story > अब 100 पैसे पूरे देश के गरीबों पर ही खर्च होंगे : प्रधानमंत्री

अब 100 पैसे पूरे देश के गरीबों पर ही खर्च होंगे : प्रधानमंत्री

कोई भी दलाल आपके पैसे पर नहीं मार पाएगा पंजा

अब 100 पैसे पूरे देश के गरीबों पर ही खर्च होंगे : प्रधानमंत्री
X

नई दिल्ली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को ओडिशा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए दावा किया कि पहले चरण की वोटिंग के बाद राज्य से जो संकेत आए हैं उससे साफ है कि दिल्ली में फिर एक बार मोदी सरकार और ओडिशा में बीजेपी सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार दोबारा आने के बाद ओडिशा के किसान परिवारों के बैंक खातों में सीधी मदद की व्यवस्था की जाएगी। उन्होंने कहा कि कोई भी दलाल आपके पैसे पर पंजा नहीं मार पायेगा। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमारे देश में सरकार के पास पैसे की कमी नहीं है। कमी रही है तो उस पैसे के सही इस्तेमाल की।

चुनावी रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पहले की सरकारों ने कभी इस पर ध्यान नहीं दिया कि जितने पैसे भेजे जा रहे हैं, वो आप तक पूरे पहुंचें या नहीं। आजादी के इतने सालों तक ये भ्रष्टाचार चल रहा था लेकिन इसे कोई रोकने वाला नहीं था। उन्होंने कहा, 'अब मोदी की सरकार ने, आपके इस चौकीदार की सरकार ने ये व्यवस्था बनाई है कि सरकार अगर 100 पैसे भेजे, तो पूरे 100 पैसे देश के गरीबों पर खर्च हों।' उन्होंने कहा कि आपने दिल्ली में एक मजबूर और भ्रष्ट सरकार भी देखी है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले की भ्रष्ट और कमजोर सरकारों का ही परिणाम है कि आज़ादी के इतने वर्ष बाद भी संपन्न ओडिशा की जनता गरीब ही रही। जो किसानों को मिलने वाले यूरिया में घोटाला कर जाती थी। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि क्षेत्र और जात-पात के आधार पर भेदभाव, यही कांग्रेस और बीजेडी की उपलब्धि रही है। पीएम मोदी ने कहा कि जब इस चौकीदार ने विपक्षियों के भ्रष्टाचार के कारोबार पर प्रहार किया तो इनको इतना कष्ट हुआ है कि ये मुझे रास्ते से हटाना चाहते हैं।

Updated : 16 April 2019 7:31 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top