Home > Lead Story > नीतीश के नेतृत्व में NDA बिहार विधानसभा चुनाव लड़ेगा : अमित शाह

नीतीश के नेतृत्व में NDA बिहार विधानसभा चुनाव लड़ेगा : अमित शाह

नीतीश के नेतृत्व में NDA बिहार विधानसभा चुनाव लड़ेगा : अमित शाह
X

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) पर लोगों का भ्रम दूर करने को लेकर केन्द्रीय गृह मंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को बिहार दौरे पहुंचे। वैशाली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि जदयू के साथ गठबंधन अटूट है और नीतीश के नेतृत्व में ही बिहार विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा।

उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा है कि बिहार में कुछ लोग यह अफवाह फैला रहे है कि एनडीए में अंदर ही अंदर टूट है। लेकिन उन्हें अपना भ्रम दूर कर लेना चाहिए। एनडीए का गठबंधन अटूट है। इसमें किसी तरह की कोई शंका की गुंजाइश नहीं है।

अमित शाह ने अपने संबोधन के दौरान टीएमसी प्रमुख व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा है कि ममता बनर्जी और कांग्रेस नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर गलत बयानबाजी कर लोगों को गुमराह करने और आपसी वैमनस्य पैदा करने का काम कर रही है।

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दल पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि आप सभी बताएं कि क्या मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाकर गलत किया। कांग्रेस कहती थी कि अयोध्या में राम मंदिर बनेगा तो कत्लेआम होगा लेकिन आप सभी ने देखा कि इन दोनों मामलों पर विपक्ष को देश की जनता ने क्या जवाब दिया।

शाह ने कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दलों को खुली चुनौती देते हुए कहा कि जो भी देश विरोधी नारा लगाएगा उसे किसी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। केन्द्रीय मंत्री ने सभा में उपस्थित लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि आप सभी बीजेपी और पीएम मोदी के सपनो को पूरा करने में अपना पूरा सहयोग करें।

Updated : 16 Jan 2020 8:17 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top