Home > Lead Story > लोस चुनाव देश को बचाने का है, किसी को जिताने-हराने का नहीं

लोस चुनाव देश को बचाने का है, किसी को जिताने-हराने का नहीं

लोस चुनाव देश को बचाने का है, किसी को जिताने-हराने का नहीं

ब्यावरा। यह चुनाव महागठबंधन और भाजपा के बीच का नहीं, साथ ही किसी पार्टी को जिताने-हराने का चुनाव भी नहीं है, बल्कि यह चुनाव देश को बचाने का चुनाव है और देश को जिताने का चुनाव है | अब नए भारत का उदय हो रहा है, जिसमें हम किसी को छेडेंगे नहीं और हमें कोई छेड़ेगा तो हम उसे छोड़ेंगे भी नहीं । यह बात भाजपा विजयी संकल्प अभियान के दौरान गुरुवार देर रात स्थानीय नगरपालिका काॅम्पलेक्स में आमसभा में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चैहान ने कही।

उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को झूठी और जनता के साथ फरेब करने वाली सरकार बताया और कहा कि कांग्रेस नेे घोषणा पत्र में जो वादा किया है उसे निभाना पडे़गा, नहीं तो भाजपा सड़कों पर उतरेगी। उन्होंने लोकसभा चुनाव में भाजपा को विजयी बनाने का संकल्प दिलाया, साथ ही नए भारत के उदय के लिए प्रधानमंत्री के रूप में नरेन्द्र मोदी का होना जरूरी बताया। इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि वर्तमान में एक तरफ भाजपा के रूप में पवित्र धारा बह रही है, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस रुपी गंदा नाला बह रहा है, जो सैनिकों के पराक्रम का अपमान कर रहा है।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा कि कांग्रेस ने कर्जमाफी के नाम पर किसानों के साथ छलावा किया है और दूसरी तरफ बेरोजगार नौजवानों को बैण्ड-बाजा बजाने, मवेशी चराने और सांप-बिच्छू पकड़ने की सलाह दे रहे हैं, इस तरह कांग्रेस नौजवानों के साथ मजाक कर रही है। इस मौके पर पूर्व आईएएस अधिकारी एसएन चौहान ने मंच पर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा विजयी संकल्प यात्रा नियत समय से दो घंटा देर से पहुंची | इस बीच पूर्व सीएम के मुखौटा को मंचासीन भाजपा नेताओं ने नीचे बैठाया। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा, पूर्व सांसद रोड़मल नागर, विधायक कुंवर कोठार, पूर्व विधायक नारायणसिंह पंवार, अमरसिंह यादव, रघुनंदन शर्मा, हरीचरण तिवारी,मोहन शर्मा,ममता मीना ,पूर्व मंत्री बद्रीलाल यादव सहित अन्य भाजपा नेता मौजूद रहे।

Tags:    

Swadesh Digital ( 7036 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top