Home > Lead Story > किरण खेर बोलीं - सब में जोश हाई है क्योंकि सबको पता है कि #ModiAaRahaHai

किरण खेर बोलीं - सब में जोश हाई है क्योंकि सबको पता है कि #ModiAaRahaHai

किरण खेर बोलीं - सब में जोश हाई है क्योंकि सबको पता है कि #ModiAaRahaHai

नई दिल्ली। लोक सभा चुनाव 2019 में मोदी लहर एक बार फिर से जनता के रूझान में सामने आ रही है। वहीं बीजेपी नेता किरण खेर चंडीगढ़ सीट से अपनी किस्मत फिर से आजमा रही हैं। किरण खेर ने अपने ट्विटर हैंडल पर कांउटिंग से पहले की मीटिंग कर फोटोज शेयर करते हुए कहा कि सभी कार्यकताओं का जोश हाई रहना चाहिए क्योंकि सबको पता है आएगा तो मोदी ही। वे इन रुझानों से बेहद खुश हैं कि एक बार फिर से मोदी लहर चलने वाली है।

किरण खेर के अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा कि भाजपा कार्यालय कमलम में आने वाले चुनाव परिणामों में काउंटिंग एजेंट्स की अहम जिम्मेदारी निभाने वाले कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की। जोश हाई है क्योंकि सबको पता है कि #ModiAaRahaHai। वहीं किरण खेर के पति और एक्टर अनुपम खेर ने कहा कि प्रजातंत्र के इस महोत्सव में आज भारत का भविष्य और भी उज्जवल होगा। जय हो।



हम आपको बता दें कि अनुपम खेर की पत्नी और एक्ट्रेस किरण खेर चंडीगढ़ से सांसद हैं। वहीं अनुपम खेर पर्सनली भी पीएम नरेंद्र मोदी के हार्ड कोर समर्थक हैं। बॉलीवुड के कई सेलेब्स इस चुनाव में राजनीति की नई पारी शुरू कर चुके हैं। इन सितारों की जीत-हार में अब ज्यादा देर नहीं बची है। दूसरी तरफ बीजेपी नेता और एक्टर परेश रावल ने भी EVM मुद्दे पर ट्वीट किया है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 9624 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top