Home > Lead Story > जातिवाद के बारे में बात करने वाले की में पिटाई करूँगा : नितिन गडकरी

जातिवाद के बारे में बात करने वाले की में पिटाई करूँगा : नितिन गडकरी

जातिवाद के बारे में बात करने वाले की में पिटाई करूँगा : नितिन गडकरी

पुणे। केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि जाति के बारे में बात करने वाले की वह पिटाई करेंगे। साथ ही कहा कि मेरे क्षेत्र में जातिवाद के लिए कोई जगह नहीं है। पिंपड़ी चिंचवाड़ में पुनरुत्थान समरसता गुरु कुलम की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष गडक़री ने कहा कि समाज को आर्थिक और सामाजिक समानता के आधार पर साथ लाना चाहिए और इसमें जातिवाद और सांप्रदायिकता की कोई जगह नहीं होनी चाहिए।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हम जातिवाद में बिलकुल यकीन नहीं करते हैं। मुझे नहीं पता कि आपके यहां क्या है, लेकिन हमारे पांचों जिलों में जातिवाद को कोई जगह नहीं है क्योंकि मैंने सभी को चेतावनी दी हुई है कि अगर कोई जाति की बात करेगा तो मैं उसकी पिट दूंगा।

उल्लेखनीय है कि केन्द्रीय मंत्री गडकरी अपने बयानों के लिए चर्चा में बने रहते हैं। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बीते महीने मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान नेताओं पर टिप्पणी कर दी थी। उन्होंने कहा कि जनता को सब्जबाग दिखाने वाले नेता अच्छे लगते हैं लेकिन सपने पूरे नहीं हुए तो जनता उनको पिट देती है। राजनीति में उनके बयान के बहाने विपक्ष ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना लगाया था।

Tags:    

Swadesh News ( 6285 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top