Home > Lead Story > जम्मू : सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

जम्मू : सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

जम्मू : सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

नई दिल्‍ली। जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ खत्म हो गई है। सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर करने के बाद उसकी लाश को बरामद कर लिया है। इसके साथ इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इस बीच सोपोर इलाके में आज स्कूल कॉलेज बंद रहेगें। यह मुठभेड़ मंगलवार को देर शाम से शुरू हुई थी। बता दें कि शोपियां में भी मुठभेड़ के दौरान 2 आतंकी ढेर हुए थे।

सूत्रों के अनुसार, मंगलवार शाम बारामुला के वडूरा इलाके में कुछ आतंकियों के मौजूद होने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही सीआरपीएफ की तीन बटालियन सहित 22 राष्‍ट्रीय राइफल्‍स और जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस के स्‍पेशल ऑपरेशन स्‍क्‍वायड को मौके के लिए रवाना किया गया। सीआरपीएफ की जिन तीन बटालियन को मौके के लिए रवाना किया गया, उसने बटालियन नंबर 177, 179 और 92 के कमांडो शामिल थे।

सुरक्षाबलों के अनुसार, मौके पर पहुंचने के बाद सुरक्षाबलों ने अपना सर्च ऑपरेशन शुरू किया। कुछ देर के अंतराल में आतंकियों के ठिकाने को खोज निकाला गया। वहीं खुद को सुरक्षाबलों से घिरा पाकर आतंकियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दिया। आतंकियों की गोलियों के जवाब में सुरक्षाबलों ने अपनी जवाबी कार्रवाई शुरू की।

Tags:    

Swadesh Digital ( 9624 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top