Home > Lead Story > जेटली की हालात नाजुक, शाह देर रात पहुंचे एम्स

जेटली की हालात नाजुक, शाह देर रात पहुंचे एम्स

जेटली की हालात नाजुक, शाह देर रात पहुंचे एम्स
X

नई दिल्ली। पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली की हालात नाजुक बनी हुई है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार देर रात पूर्व वित्तमंत्री जेटली का हालचाल जानने एम्स पहुंचे। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली काफी समय से बीमार हैं और 9 अगस्त से उन्हें एम्स में भर्ती है। जेटली का हालचाल जानने के बाद अमित शाह एम्स से रवाना हो गए।

इसके अलावा केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन भी भाजपा नेता अरुण जेटली का हालचाल जानने एम्स पहुंचे। इससे पहले शुक्रवार शाम को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी अरुण जेटली से मिलने एम्स पहुंचे । पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का बीते काफी दिनों से नई दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है। शुक्रवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी उनका हालचाल जानने एम्स अस्पताल पहुंचे थे।

इससे पहले जब अरुण जेटली को 9 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, लोकसभा के स्पीकर ओम बिड़ला और अन्य शीर्ष भाजपा नेता उनको देखने एम्स पहुंचे ।

आपको बताते जाए कि मई 2018 में जेटली का किडनी प्रत्यारोपण हुआ था। इसके बाद जेटली के बाएं पैर में सॉफ्ट टिशू कैंसर हो गया। इसकी सर्जरी के लिए वह इस साल की शुरुआत में अमेरिका भी गए थे। तबीयत खराब होने के कारण ही उन्होंने 2019 का आम चुनाव नहीं लड़ा था और मंत्रिमंडल में शामिल होने से भी इनकार कर दिया था।

Updated : 17 Aug 2019 3:59 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top