Home > Lead Story > कांग्रेस की संस्कृति ने उत्तराखण्ड सहित देश को बर्बाद किया : प्रधानमंत्री मोदी

कांग्रेस की संस्कृति ने उत्तराखण्ड सहित देश को बर्बाद किया : प्रधानमंत्री मोदी

-रूद्रपुर में बीजेपी की चुनावी जनसभा को किया संबोधित

कांग्रेस की संस्कृति ने उत्तराखण्ड सहित देश को बर्बाद किया : प्रधानमंत्री मोदी

देहरादून। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को रूद्रपुर में चुनावी सभा करके उत्तराखंड में चुनावी प्रचार की शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की संस्कृति ने उत्तराखण्ड सहित देश को बर्बाद किया। यही नहीं देश के सपूतों के शौर्य पर सवाल उठा कर उन्हें अपमानित करने का काम किया जा रहा है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का हेलीकॉप्टर गुरुवार को तय कार्यक्रम से करीब 30 मिनट बाद दोपहर दो बजे रुद्रपुर में लैंड हुआ। इसके बाद वह मंच पर पहुंचे और सभी नेताओं से भेंट की। देवभूमि को नमस्कार करते हुए जनसभा का संबोधन शुरू किया। उन्होंने उधम सिंह को नमन करते हुए गुरुनानक सिंह जैसे महान लोगों को उत्तराखण्ड की मिटृी का बताते हुए कहा कि उत्तराखण्ड की धरती ​वीरों की भूमि है। ऐसी भूमि पर वीरों को आशीर्वाद देने के लिए एक साथ इतने लोग निकल पड़े हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सभ्यता बर्बाद करने की है लेकिन हम उसे साकार नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि जिस उत्तराखंड का सपना अटल बिहारी जी ने देखा था, वह अब साकार हो रहा है। पांच साल में प्रधानमंत्री मोदी की रुद्रपुर में यह तीसरी जनसभा है। वे इससे पूर्व तीन मई 2014 और 11 फरवरी 2017 को रुद्रपुर में जनसभाएं कर चुके हैं।

प्रधानमंत्री की रैली के मद्देनजर डीआईजी कुमाऊं रेंज अजय जोशी और डीआईजी सतर्कता करन सिंह नगन्याल के नेतृत्व में छह एसएसपी, छह एसपी, 18 सीओ, 23 एसएचओ, 146 एसआई, 25 महिला एसआई, 75 हेड कांस्टेबल, 909 पुरुष कांस्टेबल, 114 महिला कांस्टेबल, 24 यातायात पुलिस के सिपाही और पांच कंपनी पीएसी सुरक्षा व्यवस्था में मुस्तैद रहे।

Tags:    

Swadesh Digital ( 7996 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top