Home > Lead Story > जहरीली शराब से हुई मौतों से व्यथित हूं

जहरीली शराब से हुई मौतों से व्यथित हूं

जहरीली शराब से हुई मौतों से व्यथित हूं

नई दिल्ली। कांग्रेस की नवनियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब पीने से बड़ी संख्या में हुई लोगों की मौत पर दुख जताते हुए 6 मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। उन्होंने कहा कि राज्य सरकारों को त्रासदी के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) सत्ता में है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बयान जारी कर कहा कि वह इस बात से स्तब्ध और बेहद दुखी हैं कि जहरीली शराब से उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के सहारनपुर, कुशीनगर एवं कई अन्य गांवों में 100 से ज्यादा लोगों की मृत्यु हो चुकी है और मरने वालों का सिलसिला लगातार जारी है। उन्होंने कहा कि दिल दहला देने वाली इस घटना की जितनी निंदा की जाए कम है।

प्रियंका ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि उत्तराखंड व उत्तर प्रदेश सरकार की सरपरस्ती में अवैध शराब का कितना बड़ा कारोबार संचालित होता है, यह कल्पना भी नहीं की जा सकती। उन्होंने कहा कि वह उम्मीद करती हैं कि भाजपा सरकार के द्वारा अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और मृतकों के परिजनों के लिए उचित मुआवजा और सरकारी नौकरी का प्रावधान किया जाएगा। प्रियंका ने कहा इस दुखद घटना के बारे में सुनकर वह अत्यंत व्यथित हैं और शोक संतप्त परिवार जनों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करती हैं।

Tags:    

Swadesh Digital ( 8030 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top