Home > Lead Story > अगर देश में कांग्रेस की सरकार बनी तो गुजरात बर्बाद हो जाएगा: नरेन्द्र मोदी

अगर देश में कांग्रेस की सरकार बनी तो गुजरात बर्बाद हो जाएगा: नरेन्द्र मोदी

-अगर मुझे दोबारा दिल्ली भेजा गया तो पूरा गांधी परिवार जेल जाएगा

अगर देश में कांग्रेस की सरकार बनी तो गुजरात बर्बाद हो जाएगा: नरेन्द्र मोदी

हिम्मतनगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनावों के दौरान बुधवार को दूसरी बार गुजरात का दौरा किया। हिम्मतनगर में एक विशेष गुंबद में दो घंटे से अधिक समय तक भाजपा समर्थकों ने दो घंटे तक उनका इंतजार किया। इस बार नरेंद्र मोदी गुजरात में लगातार दो दिनों तक प्रचार करेंगे।

चुनाव प्रचार के पहले दिन हिम्मतनगर की जनसभा में मोदी ने लोगों से फिर से मोदी सरकार के नारे लगवाये। उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक का भी जिक्र किया। उन्होंने सरदार पटेल, मणिबेन पटेल और मोरारजी देसाई के उदाहरणों का उल्लेख करते हुए कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार बनती है तो यह गुजरात को बर्बाद कर देगी। नेहरू से लेकर नामदार तक और पूरा गांधी परिवार मेरे खिलाफ अभियान चला रहा है। मैंने वो सब किया जिससे सभी भाग रहे हैं। एक बार फिर अगर मुझे दोबारा दिल्ली भेजा गया तो पूरा गांधी परिवार जेल जाएगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव शुरू हो गए हैं और राजनीतिक खातों का हिसाब किया जा रहा है। पिछले प्रधानमंत्री के पास साबरकांठा आने का समय नहीं था, लेकिन आपका यह प्रधानमंत्री इजरायल के प्रधानमंत्री को भी यहां लाया है। साबरकांठा को आज इजरायल की तकनीक का लाभ मिल रहा है। मैं गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में इतने वर्षों से आपके बीच रह रहा हूं और आप यह भी जानते हैं कि इन वर्षों में हमारे लिए कभी कोई अनादर नहीं हुआ है। दिल्ली दरबार गुजरात सरकार को तोड़ने के लिए इकट्ठा हो गया था लेकिन अब उनके पास दोबारा ऐसे काम करने का अवसर नहीं है।पूरा परिवार जमानत पर बाहर है। उन्होंने अपने चित अंदाज में जनता से पूछा कि देश लूटने वाले लोगों को सजा मिलनी चाहिए या नहीं?

उन्होंने कहा कि आप सभी ने मुझे देश की सेवा करने के लिए दिल्ली भेजा। हम सभी जानते हैं कि पिछले पांच वर्षों में देश कहां पहुंचा है। क्या इन महान नेताओं को भारत के लोगों की समझ पर भरोसा नहीं है? 60 वर्षों में उन्होंने कितने संगठनों को बर्बाद कर दिया है। यह लोकसभा चुनाव तय करेगा कि टुकड़े-टुकड़े गैंग का बचाव करने वाले देश पर शासन करेंगे या राष्ट्र की सेवा करने वालों का देश पर राज होगा। देश पर आतंकवादी हमले हों, उरी पर हमला हो, हमारे जवान शहीद हों और मैं चुप रहूं ? मैं सरदार साहब की भूमि में पला-बढ़ा हूं, हर हमले का हिसाब लेना जानता हूं। कांग्रेस पार्टी देश के सैनिकों की सुरक्षा को हटाना चाहती है। इसका आधिकारिक रूप से कांग्रेस के घोषणा पत्र में उल्लेख किया गया है कि सरकार बनने पर राजद्रोह कानून को हटाया जायेगा। आजादी से पहले कांग्रेस गांधीवादी थी लेकिन अब वही कांग्रेस पार्टी गाली देने वाली बन गई है। पहले वे चायवाले को गाली देते थे और अब वे एक चौकीदार को गाली देते हैं। कांग्रेस चार-चार पीढ़ियों से गरीब लोगों की बात करती है लेकिन मैं कांग्रेस से कहना चाहता हूं कि जब आप देश से हट जाएंगे, तभी देश को गरीबी से मुक्ति मिलेगी।

Tags:    

Swadesh Digital ( 10031 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top