Home > Lead Story > गौतम गंभीर ने इमरान खान के भाषण की कड़ी आलोचना

गौतम गंभीर ने इमरान खान के भाषण की कड़ी आलोचना

-UN में कश्मीर को लेकर स्पीच पर गौतम गंभीर ने इमरान खान को लताड़ा, बताया- पाकिस्तानी सेना का कठपुतली

गौतम गंभीर ने इमरान खान के भाषण की कड़ी आलोचना

नई दिल्ली। क्रिकेटर से सांसद बने गौतम गंभीर ने संयुक्त राष्ट्र महासभा में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के कश्मीर को लेकर दिए भाषण की कड़ी आलोचना की है। इसके साथ ही पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने इमरान खान को पाकिस्तानी सेना की कठपुतली बताया है।

गौतम गंभीर ने पीएम मोदी की पाकिस्तानी पीएम इमरान खान से तुलना करते हुए कहा कि जहां पीएम मोदी अपने संबोधन में शांति और सौहार्द की बात की वहीं इमरान ने परमाणु वार की धमकी दे डाली।

पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि प्रत्येक देश को 15 मिनट का समय दिया गया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र जी ने शांति और विकास के बारे में बात करना चुना जबकि पाकिस्तान की कठपुतली ने परमाणु युद्ध की धमकी दे डाली। वह वही आदमी है जो कश्मीर में शांति को बढ़ावा देने का दावा करता है।

दरअसल पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने शुक्रवार को संयुक्त राष्ट्र महासभा के सत्र में अपने संबोधन के दौरान एक बार फिर कश्मीर मुद्दा उठाया था। उन्होंने कहा कि कश्मीर से कर्फ्यू हटने के बाद वहां काफी खून-खराबा होगा। इससे पहले भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां अपने संबोधन में दुनिया को शांति का संदेश दिया।

इमरान ने परमाणु युद्ध की धमकी देते हुए कहा, "मैं सोचता हूं कि मैं कश्मीर में होता और 55 दिनों से बंद होता, तो मैं भी बंदूक उठा लेता। आप ऐसा करके लोगों को कट्टर बना रहे हैं। मैं फिर कहना चाहता हूं कि यह बहुत मुश्किल समय है। इससे पहले कि परमाणु युद्ध हो, संयुक्त राष्ट्र की कुछ करने की जिम्मेदारी है। हम हर स्थिति के लिए तैयार हैं। अगर दो देशों के बीच युद्ध हुआ तो कुछ भी हो सकता है।"

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top