Home > Lead Story > पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे की संदिग्ध मौत से उठा पर्दा, जानें

पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे की संदिग्ध मौत से उठा पर्दा, जानें

पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे की संदिग्ध मौत से उठा पर्दा, जानें
X

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे की संदिग्ध मौत के मामले में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि शेखर तिवारी की मौत अप्राकृतिक थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस ने इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी है। जिसने इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया है। क्राइम ब्रांच ने हत्या का केस अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार आज दिन में क्राइम ब्रांच की टीम और वरिष्ठ अधिकारी डिफेंस कॉलोनी स्थित रोहित के घर पर पहुंचे थे। टीम रोहित के घर की जांच से मौत की वजह पता लगाने की कोशिश कर रही है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि स्व. एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में 'अप्राकृतिक मौत' की बात सामने आई है। अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या का मामला) के तहत मामला दर्ज किया गया।

गौरतलब है कि रोहित शेखर तिवारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मंगलवार को मौत हो गई थी। तबीयत खराब होने पर शाम करीब 4 बजकर 41 मिनट पर साकेत स्थित मैक्स अस्पताल ले जाया गया था। जांच के बाद डॉक्टरों ने रोहित को मृत घोषित कर दिया।

Updated : 19 April 2019 1:14 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top