Home > देश > वोट-बैंक की पॉलिटिक्स के लिए एनसीपी हो या कांग्रेस, किसी भी हद तक जा सकती हैं : प्रधानमंत्री

वोट-बैंक की पॉलिटिक्स के लिए एनसीपी हो या कांग्रेस, किसी भी हद तक जा सकती हैं : प्रधानमंत्री

वोट-बैंक की पॉलिटिक्स के लिए एनसीपी हो या कांग्रेस, किसी भी हद तक जा सकती हैं : प्रधानमंत्री

वर्धा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि वर्धा में इतनी भीड़ है कि कांग्रेस-एनसीपी का आज रात को क्या होगा पता नहीं उन्हें नींद आएगी या नहीं। कांग्रेस ने चौकीदारों का अपमान किया है, वो कहते हैं कि मैं शौचालयों की चौकीदारी करता हूं ये चौकीदारों का अपमान है। कांग्रेस की गाली मेरे लिए गहना है।

प्रधानमंत्री शरद पवार पर भी हमला बोलते हुए कहा कि शरद पवार कोई भी काम सोचे-विचारे नहीं करते हैं, एक समय था जब वो सोचते थे कि वह भी पीएम बन सकते हैं और कहा था कि चुनाव लड़ेंगे। और अब वह कह रहे हैं कि वह राज्यसभा में भी खुश हैं, उन्हें भी पता है कि हवा का रुख किस तरफ है।

शरद पवार के परिवार में युद्ध चल रहा है, वह अपनी पार्टी बचाने में लगे हैं वो सिर्फ इस बात पर ही माथापच्ची कर रहे हैं कि किस सीट पर लड़ें और कौन-सी छोड़ दें। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जब वह सत्ता में होते हैं तो 6-6 महीने के लिए सोते ही रहते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने हिंदुओं को आतंकवादी कहने का पाप किया है, कांग्रेस ने हमारी 5000 साल पुरानी परंपरा के खिलाफ शब्द कहे हैं। उन्होंने कहा कि वोट-बैंक की पॉलिटिक्स के लिए एनसीपी हो या कांग्रेस, किसी भी हद तक जा सकती हैं। इस देश के करोड़ों लोगों पर हिंदू आंतकवाद का दाग लगाने का प्रयास कांग्रेस ने ही किया है। PM ने कहा कि अभी कुछ दिन पहले कोर्ट का फैसला सामने आया है, इससे कांग्रेस की कलई खुल गई है। कांग्रेस ने दुनिया में हिंदुओं को नीचे दिखाने का पाप किया है। PM बोले कि जिसको उन्होंने आतंकवादी कहा है, अब वो जाग गया है. इसलिए जहां पर बहुसंख्यक लोग हैं वहां से भाग रहे हैं और जहां पर बहुसंख्यक अल्पसंख्यक अब वहां पर शरण ले रहे हैं।

Tags:    

Swadesh Digital ( 9575 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top