Home > Lead Story > पड़ोसी को छेड़ो नहीं और बोले तो छोड़ो नहीं : राजनाथ सिंह

पड़ोसी को छेड़ो नहीं और बोले तो छोड़ो नहीं : राजनाथ सिंह

पड़ोसी को छेड़ो नहीं और बोले तो छोड़ो नहीं : राजनाथ सिंह

नई दिल्ली/फतेहपुर। फतेहपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति के समर्थन में शनिवार को गाजीपुर कस्बा में जनसभा करने पहुंचे गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने विरोधी दलों का नाम ने लेकर इशारों-इशारों में हमला किया। राजनाथ सिंह ने कहाकि पड़ोसी को छेड़ो नहीं और वो बोले तो छोड़ो नहीं।

गाजीपुर के बैलाही बाजारोजित सभा के दौरान गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मौजूद जनता से अपील करते हुए कहा कि सभी लोग भाजपा उम्मीदवार को भारी मतों से जिता कर दोबारा संसद भेजे। गृहमंत्री ने इस दौरान केंन्द्र के भाजपा सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि मोदी सरकार ने किसानों के लिए बहुत सारे काम किए हैं। किसान क्रेडिट कार्ड से जो पैसा अब बतौर कर्ज के तौर पर लिया जाएगा। उसका आप लोगों को तीन सालों तक ब्याज नहीं देना होगा।

उन्होंने कहा कि पांच सालों में भारत की अर्थ व्यवस्था बेहद मजबूत हुई है। अर्थ व्यवस्था के मामले में भारत पहले नौवें स्थान पर था, लेकिन अब छठवें पायदान पर है। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए गृहमंत्री ने कहा कि कई दशक तक केंन्द्र की सत्ता संभालने वाली कांग्रेस गरीबी नहीं दूर कर सकी।

उन्होंने कहा कि बिजली यूपी में सपना था आज आप लोगों को मिल रही है कि नहीं सभी से हामी भरवाई। गृहमंत्री ने यह भी कहा कि वर्ष 2016 में साढे़ बारह करोड़ लोग गंभीर गरीबी से गुजर रहे थे। तीन सालों में साढ़े तीन करोड़ लोगों को गरीबों के संकट से उबारा गया। आने वाले दिनों में गरीबी का एक भी परिवार नहीं रहेगा। इस मौके पर जिलाध्यक्ष प्रमोद द्विवेदी, विधायक करण सिंह,विकास गुप्ता, कृष्णा पासवान, आदि रहे।

Tags:    

Swadesh Digital ( 10698 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top