Home > Lead Story > गोवा मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की एम्स से छुट्टी, हालत नाजुक

गोवा मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की एम्स से छुट्टी, हालत नाजुक

गोवा मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की एम्स से छुट्टी, हालत नाजुक
X

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। लंबे समय से अस्वस्थ चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की आज एम्स से छुट्टी कर दी गई। हालांकि तबीयत में अब भी खास सुधार नहीं हुआ है। पिछले एक महीने से वह एम्स में भर्ती थे। रविवार को अचानक उन्हें डिस्चार्ज कर एयर एम्बुलेंस से गोवा ले जाया गया है।

सूत्रों के अनुसार फिलहाल तो यह तो स्पष्ट नहीं है कि अब आगे उनका किस अस्पताल में इलाज होगा लेकिन माना जा रहा है कि एम्स के बाद बेहतर इलाज के लिए किसी हायर सेंटर या खास किस्म के उपचार वाले अस्पताल में भर्ती करने के लिए ले जाया गया है। ऐसे में विदेश में इलाज कराने से भी इनकार नहीं किया जा सकता।

पर्रिकर पेन्क्रियाज की समस्या के अलावा भी कई बीमारियों से जूझ रहे हैं। ऐसे में दिल्ली एम्स में हुए इलाज से उन्हें खास फायदा नहीं हुआ। शनिवार को भी अचानक तबीयत खराब होने पर उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था। बताया गया है कि रविवार को यहां से डिस्चार्ज कर एयर एंबुलेंस के जरिए उन्हें गोवा ले जाया गया।

उल्लेखनीय है कि पर्रिकर की बीमारी के चलते प्रदेश में सरकारी कामकाज भी प्रभावित हो रहा है। इसके कारण लंबे समय से पर्रिकर का विकल्प तलाशने के लिए मंथन भी किया जा रहा है। इस बीच विपक्ष भी इसे मुद्दा बनाने में जुटा है कि जब राज्य सरकार का मुखिया ही राजकाज पर ध्यान नहीं दे पा रहा है तो उन्हें मौका मिलना चाहिए।

Updated : 14 Oct 2018 3:40 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top