Home > Lead Story > देश सुरक्षित रखना है तो केंद्र में भाजपा की सरकार लानी होगी: अमित शाह

देश सुरक्षित रखना है तो केंद्र में भाजपा की सरकार लानी होगी: अमित शाह

-कर्नाटक के दावणगेरे में भाजपा अध्यक्ष ने कहा, पाकिस्तान से गोली आएगी तो गोला जाएगा

देश सुरक्षित रखना है तो केंद्र में भाजपा की सरकार लानी होगी: अमित शाह
X

दावणगेरे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि कर्नाटक में महामिलावटी कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन की सरकार देश को सुरक्षित नहीं रख सकती। देश को सुरक्षित रखना है तो केंद्र में भाजपा की सरकार लानी होगी। इसके लिए चुनाव में कमल का बटन दबाना होगा। वे मंगलवार को चुनाव जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा, मोदी सरकार ही पाकिस्तान को मुहंतोड़ जवाब दे सकती है। पुलवामा में आतंकी हमला हुआ तो पाकिस्तान को उसके घर में घुसकर जवाब दिया गया। कांग्रेस के सैम पित्रोदा कहते हैं कि पकिस्तान के साथ बात करनी चाहिए। शाह ने सवालिया लहजे में जनता से पूछा, 40 जवानों को मारने वालों से बात करना सही है क्या? भाजपा की नीति स्पष्ट है कि गोली आएगी तो गोला जायेगा। ईंट का जवाब पत्थर से दिया जायेगा।

अमित शाह ने कहा, जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला कहते हैं कि कश्मीर में अलग प्रधानमंत्री होना चाहिए। उन्होंने सवाल किया कि क्या देश में दो प्रधानमंत्री होने चाहिए? उन्होंने कहा कि जब तक देश में भाजपा का एक कार्यकर्ता रहेगा तब तक कश्मीर हमारा है और हमारा ही रहेगा। उन्होंने कहा, सारे देश में मोदी-मोदी का नारा ही सुनाई दे रहा है।

भाजपा अध्यक्ष शाह ने कहा कि एनडीए की सभी पार्टियां नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चुनाव लड़ रही हैं। सबने तय किया है कि सरकार बनने के बाद नरेन्द्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे। विपक्ष की नेतृत्वविहीन राजनीति पर सवाल दागते हुए शाह ने कहा कि जिस विपक्षी गठबंधन के पास नेता ही नहीं है, वो देश को कैसे चला सकते हैं। शाह ने माेदी सरकार की गरीबों के लिए शुरू की गईं तमाम योजनाओं को भी भी जनता के सामने रखा।

Updated : 16 April 2019 8:39 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top