Home > Lead Story > बीजेपी संसदीय बोर्ड : मोदी ने कहा - सदस्यों को स्पष्ट संदेश है कि इस तरह का व्यवहार स्वीकार्य नहीं, चाहे वह कोई भी हो

बीजेपी संसदीय बोर्ड : मोदी ने कहा - सदस्यों को स्पष्ट संदेश है कि इस तरह का व्यवहार स्वीकार्य नहीं, चाहे वह कोई भी हो

बीजेपी संसदीय बोर्ड : मोदी ने कहा - सदस्यों को स्पष्ट संदेश है कि इस तरह का व्यवहार स्वीकार्य नहीं, चाहे वह कोई भी हो

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में बीजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक में कहा कि किसी भी प्रकार का दुर्व्यवहार जो पार्टी का नाम कम करता है, अस्वीकार्य है। उन्होंने कहा कि अगर किसी ने कुछ गलत किया है तो कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि यह सभी पर लागू है। इस बैठक के शुरू होने से पहले बीजेपी नेताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी को माला पहनाकर सम्मानित किया। यह बैठक संसद के लाइब्रेरी बिल्डिंग के जी.एम.सी बालयोगी सभागृह में हुई ।

बीजेपी संसदीय दल की बैठक

- बीजेपी सांसद सांसद राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि विधायक आकाश विजयवर्गीय मामले में पीएम मोदी ने पार्टी के सभी सदस्यों को स्पष्ट संदेश दिया कि इस तरह का व्यवहार स्वीकार्य नहीं है, चाहे वह कोई भी हो।

- राजीव प्रताप रूडी ने बताया कि बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम ने आज कहा कि किसी भी प्रकार का दुर्व्यवहार जो पार्टी का नाम कम करता है, अस्वीकार्य है। उन्होंने कहा कि अगर किसी ने कुछ गलत किया है तो कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि यह सभी पर लागू है।

-बीजेपी संसदीय दल की बैठक खत्म हुई

- दिल्ली : संसद पुस्तकालय भवन में जारी BJP संसदीय दल की बैठक में शिरकत करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, BJP के कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा तथा अन्य नेता

- बीजेपी की संसदीय दल की बैठक शुरू

- बैठक में शामिल होने के लिए पीएम मोदी पहुंचे

- बैठक में शामिल होने के लिए अमित शाह पहुंचे

- संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी भाजपा संसदीय दल की बैठक के लिए पहुंचे

- इस बैठक में पीएम मोदी का स्वागत भी होगा। संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी और उनके राज्य मंत्री, दोबारा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने के लिए स्वागत करेंगे. G-20 देशों की सफल यात्रा के लिए प्रस्ताव भी पास हो सकता है।

- यह पहली बार होगा कि इस बैठक में बीजेपी के दिग्गज नेता लाल कृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी मौजूद नहीं होंगे। दरअसल, पार्टी ने हालिया लोकसभा चुनाव में उन्हें इस आधार पर टिकट नहीं दिया था कि वे पार्टी द्वारा निर्धारित 75 साल की आयुसीमा को पार कर गए हैं।

Tags:    

Swadesh Digital ( 10170 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top