Top
Home > Lead Story > बीजेपी जो कहती है वो करती भी है : राजनाथ सिंह

बीजेपी जो कहती है वो करती भी है : राजनाथ सिंह

बीजेपी जो कहती है वो करती भी है : राजनाथ सिंह

पाकुड़। रक्षा मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता राजनाथ सिंह ने कहा कि भाजपा जो कहती है वो करती भी है। हमारी कथनी और करनी एक है। राजनाथ सिंह गुरुवार को लिट्टीपाड़ा विधानसभा क्षेत्र के हिरणपुर फुटबॉल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

इस मौके पर लिट्टीपाड़ा के भाजपा उम्मीदवार दानियल किस्कू व पाकुड़ के उम्मीदवार बेणी प्रसाद गुप्ता के लिए उन्होंने लोगों से वोट करने की अपील की। उन्होंने कहा कि देश में बाजपेयी जी से लेकर नरेन्द्र मोदी की सरकार हो या राज्य में रघुवर दास की सरकार आज तक किसी भी सरकार के दामन पर भ्रष्टाचार के एक भी दाग नहीं लगे जबकि कांग्रेस सहित अन्य दलों की सरकारों ने तो भ्रष्टाचार का रिकॉर्ड ही बनाया है।

राजनाथ सिंह ने कहा कि सरकार तो वो होती है जो जनता की बुनियादी सुविधाओं को पूरा करे, जैसा कि मोदी जी व रघुवर दास की सरकारों ने किया है। मोदी जी ने आते ही देश के गरीबों के लिए प्रधानमंत्री आवास, शौचालय, गैस चूल्हा-सिलिंडर के साथ ही बिजली, आयुष्मान भारत जैसी योजनाओं के जरिए आम जनता की बुनियादी जरूरतों को पूरा किया, जो आज भी जारी है। उन्होंने कहा कि जिन्हें इन योजनाओं का लाभ नहीं मिल पाया है उन्हें भी 2022 तक मिल जाएगा।

उन्होंने कहा कि तत्कालीन भारतीय जनसंघ पार्टी के समय लोग हमारे एक विधान, एक प्रधान व एक निशान के नारे का मजाक उड़ाते थे, लेकिन पूर्ण बहुमत में आते ही जम्मू-कश्मीर में इसे लागू कर साबित कर दिया कि हम जो कहते हैं वो करते भी हैं। हमारी ही सरकार ने राम जन्मभूमि विवाद समाप्त कराया। अब अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनने से कोई रोक नहीं सकता। इसके अलावा उन्होंने पाकिस्तान की अकड़ ठिकाने लगाने के लिए की गई सफल एयर स्ट्राइक से लेकर सीएबी लागू करने तक की अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं।

रक्षा मंत्री ने आरोप लगाया कि जिन्ना के दबाव में कांग्रेस ने मजहब के आधार पर देश का विभाजन कराया था। फलस्वरूप पाकिस्तान सहित बांग्लादेश आदि में रहने वाले धार्मिक अल्पसंख्यकों को धार्मिक उत्पीड़न से बचाने के लिए सीएबी लागू किया। अब हमारी सरकार जल्द ही एनआरसी भी लागू करेगी। इसके अलावा उन्होंने देश के किसानों को आर्थिक सहायता देने का भी उल्लेख किया। सभा को भाजपा की प्रदेश प्रवक्ता मिसफिका हसन, पार्टी के संथाल परगना प्रभारी रमेश हांसदा आदि ने भी संबोधित किया।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top