Home > Lead Story > प्रधानमंत्री मोदी का कांग्रेस पर हमला: हम परिवार और पैसों पर आधारित पार्टी नहीं हैं

प्रधानमंत्री मोदी का कांग्रेस पर हमला: हम परिवार और पैसों पर आधारित पार्टी नहीं हैं

प्रधानमंत्री मोदी का कांग्रेस पर हमला: हम परिवार और पैसों पर आधारित पार्टी नहीं हैं

नई दिल्ली। ओडिशा के सुंदरगढ़ में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, हम परिवार पर आधारित नहीं है और न ही हम लोग पैसों पर आधारित हैं। कईं पार्टियां पैसों से बनी हैं, लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं के पसीने से बनी है। क्षेत्र के आधार पर जो भेदभाव ओडिशा की बीजेडी सरकार कर रही है, ऐसा ही भेदभाव कांग्रेस और उसके सहयोगियों ने भी दशकों से पूरे पूर्वी भारत के साथ किया है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता को नमन करता हूं। उनके परिश्रम से ही आज देश में पूर्ण बहुमत की सरकार है और अब उनके ही परिश्रम से, देश में एक बार फिर पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है। मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई का हवाला देते हुए कहा, अटलजी ने कहा था- 'अंधेरा छटेगा, सूरज निकलेगा, कमल खिलेगा।' आज जब मैं ओडिशा आया हूं तो मैं देख रहा हूं की चाहे केंद्र हो या राज्य, यहां कमल खिलना तय है। आज भाजपा दुनिया का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक दल है। देश को कांग्रेस और उससे निकली हुई पार्टियों के सामने एक मजबूत विकल्प देने का काम भाजपा ने किया है। भाजपा युवा भारत की पार्टी है।

पीएम मोदी ने कहा कि हम परिवार पर आधारित नहीं है और न ही हम लोग पैसों पर आधारित हैं। कईं पार्टियां पैसों से बनी हैं, लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं के पसीने से बनी है। मुझे बताया गया कि पहली बार देश का कोई प्रधानमंत्री सुंदरगढ़ आया है, लेकिन आज भी कोई प्रधानमंत्री यहां नहीं आया है। आज तो ओडिशा का प्रधानसेवक अपने मालिकों से आशीर्वाद लेने आया है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 7996 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top