Home > Lead Story > पुलवामा मुठभेड़ में चार आतंकी ढेर, तीन जवान घायल

पुलवामा मुठभेड़ में चार आतंकी ढेर, तीन जवान घायल

पुलवामा मुठभेड़ में चार आतंकी ढेर, तीन जवान घायल
X

पुलवामा। दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के लस्सीपोरा क्षेत्र में सोमवार सुबह आतंकियों तथा सुरक्षाबलों के बीच हुई एक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया। इस दौरान सुरक्षाबलों के तीन जवान भी घायल हुए हैं। मारे गए सभी आतंकी लश्कर-ए-तोयबा संगठन से संबंधित हैं। सुरक्षाबलों ने आतंकियों के शवों से दो एके राइफल्स, 1 एसएलआर और एक पिस्टल बरामद की है। क्षेत्र में अन्य आतंकियों की संभावना के चलते सेना का तलाशी अभियान जारी है और प्रशासन ने कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए शोपियां तथा पुलवामा में मोबाइल इंटरनेट सेवा स्थगित कर दी है।

सोमवार तड़के जिले के लस्सीपोरा क्षेत्र में आतंकियों की मौजूदगी की पुख्ता सूचना के आधार पर सेना की 44 आरआर, सीआरपीएफ की 182 बटालियन तथा पुलिस के विशेष दल (एसओजी) की एक संयुक्त टीम ने पूरे क्षेत्र को घेर आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान शुरू किया था। इस दौरान सुरक्षाबलों ने उस स्थान को घेर लिया जहां आतंकी छिपे हुए थे। आतंकियों ने अपने को घिरा देख सुरक्षाबलों पर गोली चलानी शुरू कर दी। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तोयबा के चार आतंकियों को मार गिराया, जबकि मुठभेड़ में तीन जवान भी घायल हुए हैं। उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डीआईजी दिलबाग सिंह ने भी पुलवामा मुठभेड़ में चार आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा है कि मारे गए आतंकी लश्कर-ए-तोयबा आतंकी संगठन से संबंधित है और आतंकियों के शवों से हथियार व गोला-बारूद बरामद हुआ है।

Updated : 1 April 2019 5:24 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top