Home > देश > अमित शाह को जाधवपुर में नहीं मिली रोड शो करने की अनुमति

अमित शाह को जाधवपुर में नहीं मिली रोड शो करने की अनुमति

अमित शाह को जाधवपुर में नहीं मिली रोड शो करने की अनुमति

नई दिल्ली। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को पश्चिम बंगाल के जाधवपुर जिले में एक रोड शो करने की अनुमति नहीं मिली है। आईएएनएस न्यूज एजेंसी के मुताबिक, बीजेपी सूत्रों ने बताया कि अमित शाह की रैली के लिए पहले हेलिकॉप्टर को उतरने की अनुमति दी गई थी, लेकिन बाद में अधिकारियों ने इस अनुमति को अस्वीकार कर दिया।

आपको बता दें कि यह पहली बार है नहीं है जब अमित शाह को पश्चिम बंगाल में रैली करने की अनुमति ना मिली हो। इससे पहले इस साल जनवरी में मालदा जिले में अमित शाह को रैली की मंजूरी नहीं मिली थी लेकिन आखिरी समय में प्रशासन ने शाह को रैली करने की मंजूरी दे दी थी।

पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में 19 मई को मतदान होना है। इसी के मद्देनजर जाधवपुर में अमित शाह की रैली सोमवार दोपहर 12.30 बजे थी। मगर रैली से कुछ वक्त पहले ही इसकी इजाजत न मिलने की बात सामने आई है. हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर यह खबर नहीं आई है कि रैली रद्द हो गई है। अमित शाह की बंगाल में तीन रैलियां हैं। पहली रैली जयनगर में है, जो साउथ 24 परगना जिले में आता है। दूसरी रैली जाधवपुर में 12.30 बजे प्रस्तावित है। बताया जा रहा है कि इसी रैली के लिए अमित शाह को मंजूरी नहीं मिली है। तीसरी रैली नॉर्थ 24 परगना में है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 8868 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top