Latest News
Home > Lead Story > पश्चिम बंगाल में अमित शाह, बोले - हिंदू शरणार्थी को जाने नहीं देंगे, घुसपैठिए को रहने नहीं देंगे

पश्चिम बंगाल में अमित शाह, बोले - हिंदू शरणार्थी को जाने नहीं देंगे, घुसपैठिए को रहने नहीं देंगे

पश्चिम बंगाल में अमित शाह, बोले - हिंदू शरणार्थी को जाने नहीं देंगे, घुसपैठिए को रहने नहीं देंगे

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में आनेवाले विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत की बीजेपी की सरकार बनेगी।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मंगलवार को पश्चिम बंगाल की राजधानी में विवादित राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) और नागरिकता (संशोधन) विधेयक 2019 पर संगोष्ठी को संबोधित हुए अमित शाह ने कहा कि 2014 में 2 सीट और आज 18 सीट मिली है। लेकिन करीब ढाई करोड़ बंगाल की जनता ने कमल के निशान पर वोट किया है। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि आगामी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बहुमत की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं को लगातार निशाना बनाया जा रहा है।

अमित शाह ने अनुच्छेद 370 पर कहा कि बंगाल के सपूत श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना आज सच हुआ। अमित शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल और अनुच्छेद 370 का खास संबंध है क्योंकि बंगाल के सपूत श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने यह नारा दिया था- एक निशान, एक विधान और एक प्रधान।

उन्होंने कहा कि एनआरसी पर लोगों को बरगलाया जा रहा है। अमित शाह ने कहा कि जो हिन्दू, सिख और ईसाई शरणार्थी भारत आए हैं, उन्हें देश छोड़ने के लिए मजबूर नहीं किया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि इस बारे में झूठ फैलाया जा रहा है।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि भारत आए शरणार्थियों को भारत की नागरिकता दी जाएगी। उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा को सुनिश्चित करना ही होगा और इस दिशा में हमें एनआरसी भी लागू करना होगा। उन्होंने ममता सरकार पर घुसपैठिए को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसा राजनीतिक स्वार्थ के चलते किया जा रहा है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top