Home > Lead Story > अमेठी : बीजेपी कार्यकर्ता सुरेन्द्र सिंह की अर्थी को स्मृति ईरानी ने दिया कंधा

अमेठी : बीजेपी कार्यकर्ता सुरेन्द्र सिंह की अर्थी को स्मृति ईरानी ने दिया कंधा

अमेठी : बीजेपी कार्यकर्ता सुरेन्द्र सिंह की अर्थी को स्मृति ईरानी ने दिया कंधा

अमेठी। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी पहुंचकर भाजपा कार्यकर्ता और पूर्व प्रधान सुरेन्द्र सिंह के शव पर पुष्प अर्पित किए। इसके बाद सुरेन्द्र सिंह के परिजनों को ढांढस बंधाया। केन्द्रीय मंत्री ईरानी ने पूर्व प्रधान सुरेन्द्र सिंह की अर्थी को कंधा दिया। इस मौके पर स्मृति ईरानी के आंखों में से आंसू निकल आए। आपको बताते जाए कि केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के करीबी पूर्व प्रधान सुरेन्द्र सिंह की शनिवार रात को गाेली मारकर हत्या कर दी गई थी। सूचना मिलने पर स्मृति ईरानी अमेठी पहुंचीं।

इस घटना के बारे में यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने बताया कि हमें घटना के अहम सुराग मिल गए हैं। 7 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। हमें विश्वास है कि अगले 12 घंटे में केस की गुत्थी सुलझा ली जाएगी। पीएसी की तीन कंपनियां तैनात की गई हैं और कानून व्यवस्था का कोई मुद्दा नहीं है।

अमेठी के अपर पुलिस अधीक्षक दया राम ने बताया कि जामो थाना क्षेत्र के बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। उन्होंने बताया कि बाइक सवार बदामशों ने घर के बाहर सो रहे सुरेंद्र सिंह पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। घायल पूर्व प्रधान को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां डाक्टरों ने उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया। लखनऊ ले जाते वक्त रास्ते में सुरेंद्र सिंह की मौत हो गई। पुलिस ने सात लोगों को हिरासत मे लिया गया है, घटना की जांच जारी है।

सुरेंद्र के भाई नरेंद्र सिंह और बेटे अभय प्रताप सिंह ने कहा कि स्मृति इरानी के चुनाव में लगातार वे सक्रिय रहे, स्मृति को जिताने में सुरेंद्र की काफी अहम भूमिका थी। राहुल गांधी के हारने से कई कांग्रेसी नाराज थे। बेटे अभय ने बताया कि स्मृति इरानी की जीत को लेकर हम लोग जश्न भी मना रहे थे, जो कई कांग्रेस समर्थकों को अच्छा नहीं लगा। कहीं ना कहीं राजनीतिक द्वेष के चलते पिता की हत्या की गई। हम स्मृति इरानी से अपील करते हैं कि पिता के हत्यारों को जल्दी से जल्दी गिरफ्तार किया जाए।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top