Home > Lead Story > भाजपा के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा बोले - सभी शीर्ष नेतृत्व के साथ मुझे काम करने का मौका मिला

भाजपा के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा बोले - सभी शीर्ष नेतृत्व के साथ मुझे काम करने का मौका मिला

भाजपा के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा बोले - सभी शीर्ष नेतृत्व के साथ मुझे काम करने का मौका मिला
X

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी यानी भाजपा को आज यानी सोमवार को नया राष्ट्रीय अध्यक्ष मिल गया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री जगत प्रकाश नड्डा सोमवार को निर्विरोध भाजपा के नए अध्यक्ष चुने गए। पिछले साल जून में भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किए गए जेपी नड्डा अमित शाह की जगह पार्टी के नए अध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं अमित शाह, राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी तथा कई मुख्यमंत्रियों एवं नेताओं ने सोमवार को नामांकन की प्रक्रिया के दौरान नड्डा के नाम का प्रस्ताव किया था। पार्टी ने नड्डा के निर्वाचन की घोषणा की। पिछले साल जून में भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किए गए नड्डा अमित शाह की जगह पार्टी के नए अध्यक्ष बने हैं।

जेपी नड्डा ने कहा कि जो प्रेम, विश्वास, सहयोग आपने मुझ पर किया है, उसके लिए मैं आपका धन्यवाद करता हूं। विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के काम को संभालने और उसे आगे ले जाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी और पार्टी संगठन ने जो मुझ पर विश्वास किया है उसके लिए मैं सभी को धन्यवाद देता हूं।

बीजेपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने के बाद जेपी नड्डा ने विश्वास और सहयोग के लिए सभी को धन्यवाद दिया। मैं धन्यवादी हूं प्रदेश की इकाईयों का जिन्होंने मुझे निर्विरोध चुना है। निर्विरोध मुझे जो काम करने का अवसर दिया है इसके लिए प्रदेश की सभी इकाइयों को धन्यवाद देता हूं।

Updated : 20 Jan 2020 11:30 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top