Home > Lead Story > फर्जी वीडियो प्रचारित करने वालों पर होगी कार्रवाई : निर्मला सीतारमण

फर्जी वीडियो प्रचारित करने वालों पर होगी कार्रवाई : निर्मला सीतारमण

फर्जी वीडियो प्रचारित करने वालों पर होगी कार्रवाई : निर्मला सीतारमण
X

नई दिल्ली। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि कांग्रेस द्वारा मंगलवार को दिखाया गया स्टिंग ऑपरेशन फर्जी है। विपक्षी पार्टियां भाजपा को बदनाम करने के लिए निराधार आरोप लगा रही हैं।

रक्षा मंत्री ने बुधवार को यहां एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा इस मुद्दे पर कानूनी कार्रवाई करेगी। उन्होंने कहा कि टीएनएन वर्ल्ड वेबसाइट द्वारा बनाए गए फर्जी वीडियो के माध्यम से कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। ऐसे में टीएनएन वर्ल्ड वेबसाइट सहित इस फर्जी वीडियो को प्रचारित करने वाले सभी लोगों पर भाजपा कानूनी कार्रवाई करेगी।

उन्होंने वेबसाइट की विश्वसनीयता पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि इसका रजिस्ट्रेशन मात्र एक साल के लिए हुआ है। मंत्री ने कहा कि ये वही वेबसाइट है, जिसके कार्यक्रम में जनवरी में लंदन में कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ईवीएम पर बोले थे। जो बाद में गलत साबित हुए थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास मुद्दे नहीं हैं, इसी कारण वो बिना किसा आधार के भाजपा पर तरह-तरह के मनगढ़ंत आरोप लगाती रहती है।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को कपिल सिब्बल ने एक वीडियो जारी किया था, जिसके आधार पर उन्होंने भाजपा पर नोट बंदी के दौरान पुराने नोट लेकर नए नोट देने का आरोप लगाया था। इस वीडियो का हवाला देकर सिब्बल ने भाजपा पर नोटबंदी के दौरान घोटाला करने की बात कही थी। सिब्बल के इस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला, अहमद पटेल, गुलाम नबी आजाद, मल्लिकार्जुन खड़गे, राजद के मनोज झा और शरद यादव शामिल हुए थे।

Updated : 27 March 2019 1:14 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top