Home > Lead Story > सिंधिया ने दी कोलारस - मुंगावली जैसा टीमवर्क दिखाने की नसीहत

सिंधिया ने दी कोलारस - मुंगावली जैसा टीमवर्क दिखाने की नसीहत

दिल्ली स्थित आवास पर ली विधानसभा और ब्लॉक प्रभारियों की बैठक, 90 दिन में एक एक मतदाता तक पहुँचने के दिए निर्देश, 29 जनवरी के बाद फिर बैठक कर लेंगे फीडबैक

सिंधिया ने दी कोलारस - मुंगावली जैसा टीमवर्क दिखाने की नसीहत
X

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के बाद अब सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गए है। चार बार से गुना शिवपुरी सीट से लगातार जीतकर लोकसभा में पहुँच रहे सिंधिया पांचवी बार की जीत सुनिश्चित करना चाहते हैं और इसकी उन्होंने तैयारी भी शुरू कर दी है।

गुरुवार को सांसद सिंधिया ने 27 सफदरजंग स्थित सरकारी आवास पर सुबह गुना- शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र के विधानसभा प्रभारियों और ब्लॉक प्रभारियों की बैठक ली। बैठक में गुना, शिवपुरी, अशोकनगर, कोलारस, मुंगावली, बम्होरी, चंदेरी और पिछोर विधानसभा के प्रभारी और ब्लॉक प्रभारी शामिल हुए। सिंधिया ने प्रभारियों से कहा कि हमारे पास केवल 90 दिन का समय है और हमें इसी समय में लोकसभा क्षेत्र के एक एक मतदाता तक पहुंचना है। उन्होंने प्रभारियों को समयबद्ध कार्यक्रम सौंपते हुए कहा कि यहाँ से जाकर सीधे अपने अपने क्षेत्र में पहुंचे और काम में जुट जाएं। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रभारियों को कोलारस-मुंगावली उप चुनाव की याद दिलाते हुए कहा कि हमें उसी टीमवर्क दिखाना है। सिंधिया ने प्रभारियों को 29 जनवरी तक के काम सौंपते हुए कहा कि 29 के बाद एक फीडबैक बैठक होगी उसमें आप लोगों की प्रगति की समीक्षा होगी। बैठक में ग्वालियर चम्बल क्षेत्र के कई नेता भी शामिल हुए। ये नेता गुना शिवपुरी लोकसभा सीट में आने वाली विधानसभाओं के प्रभारी हैं इनमें गुना विधानसभा के प्रभारी पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल, प्रदेश महासचिव अशोक शर्मा, शिवपुरी विधानसभा प्रभारी प्रदेश उपाध्यक्ष आईटी सेल दिनेश शर्मा, वरिष्ठ नेता भिंड रमेश दुबे और मनोज पाल सिंह सहित अन्य कई नेता शामिल थे। बैठक के बाद सिंधिया ने सभी प्रभारियों के साथ लांच किया। इस मौके पर अशोक शर्मा ने सिंधिया को उनकी शादी का फ्रेम किया हुआ एक फोटो भी भेंट किया और सभी प्रभारियों ने सिंधिया के साथ फोटो खिंचवाया।

Updated : 27 Feb 2019 9:20 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top