Home > Lead Story > तीस हजारी कोर्ट के कैंपस में पुलिस और वकीलों के बीच हुई झड़प, फूंकी गईं पुलिस की गाड़ियां

तीस हजारी कोर्ट के कैंपस में पुलिस और वकीलों के बीच हुई झड़प, फूंकी गईं पुलिस की गाड़ियां

तीस हजारी कोर्ट के कैंपस में पुलिस और वकीलों के बीच हुई झड़प, फूंकी गईं पुलिस की गाड़ियां
X

नई दिल्ली। दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट के कैंपस में दिल्ली पुलिस और वकीलों के बीच झड़प की खबर आई है। इस बीच पुलिस की गाड़ियों में आग लगा दी गई। एक वकील को घायल हालत में सेंट स्टीफन अस्पताल में भर्ती किया गया। बताया जा रहा है कि ये विवाद पार्किंग को लेकर छिड़ा। इतना ही नहीं वहां कवरेज के लिए पहुंच पत्रकारों के साथ भी मारपीट की बात सामने आई है। इस हंगामे के बाद से परिसर में तनाव फैल गया है।

तीस हजारी बार एसोसिएशन के पदाधिकारी जय बिसवाल ने बताया कि एक पुलिस वाहन ने एक वकील के वाहन को टक्कर मार दी, जब वह अदालत में आ रहे थे। जब वकील ने इसपर विरोध किया तो उनका मजाक उड़ाया गया और 6 पुलिस कर्मी उन्हें अंदर ले गए और उनकी पिटाई की। लोगों ने इसे देखा तो पुलिस को बुलाया।

वकीलों ने पुलिस द्वारा उन पर गोलीबारी करने का आरोप लगाया है, लेकिन पुलिस अभी तक आरोप का जवाब नहीं दे पाई है। जबकि शुरुआती रिपोर्टों में कहा गया है कि पार्किंग विवाद के कारण झड़प हुई, पुलिस की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई। घटनास्थल पर स्थिति तनावपूर्ण है और उपद्रवियों को परिसर में प्रवेश करने से रोकने के लिए पुलिस ने कुछ गेट बंद कर दिए हैं। आग बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियां पहुंची हैं।

Updated : 2 Nov 2019 2:23 PM GMT
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top