Top
Latest News
Home > विदेश > नवाज की लंदन यात्रा टली

नवाज की लंदन यात्रा टली

नवाज की लंदन यात्रा टली

लाहौर/इस्लामाबाद। पाकिस्तान सरकार ने शनिवार को पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का नाम 'नो फ्लाई लिस्ट' से बाहर नहीं किया जिससे उन्हें लंदन जाकर इलाज कराने की योजना में बदलाव करना पड़ा। वह रविवार को प्रस्थान करने वाले थे। यह जानकारी रविवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

विदित हो कि राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो और आंतरिक मामले के मंत्रालय किसी कारण से पूर्व प्रधानमंत्री नवाज का नाम बहर्गमन नियंत्रण सूची से बाहर करने के निर्णय पर नहीं पहुंच सके।

सूत्र ने समाचार पत्र डॉन से कहा कि 69 वर्षीय नवाज शरीफ अपने भाई शहबाज शरीफ के साथ पाकिस्तान एयर लाइंस की उड़ान से रविवार सुबह लंदन जाने वाले थे। इसकी सारी तैयारियां हो चुकी थीं, लेकिन अंतिम समय में इमरान सरकार ने चाल चल दी और उनका नाम बहिर्गमन नियंत्रण सूची से नहीं हटाया। हालांकि शुक्रवार को जब सूची से नाम हटाए जाने के बारे में पूछा गया था तो बताया गया कि यह एक औपचारिकता भर है।

पहचान उजागर नहीं करने की शर्त पर सूत्र ने कहा कि यह आश्चर्य की बात है कि प्रधानमंत्री इमरान खान के आश्वासन, उनके सलाहकार नईम और विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी के सकारात्मक बयान के बावजूद नवाज शरीफ का नाम बहिर्गमन सूची से बाहर नहीं किया जा सका। इसका तात्पर्य है कि इस मामले में कहीं न कहीं कोई मुद्दा जरूर है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top