Home > विदेश > बौखलाए इमरान ने कहा - PoK में कुछ बड़ा करने वाला है भारत

बौखलाए इमरान ने कहा - PoK में कुछ बड़ा करने वाला है भारत

बौखलाए इमरान ने कहा - PoK में कुछ बड़ा करने वाला है भारत

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बुधवार को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) के विशेष विधानसभा सत्र को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चेतावनी दी कि पाकिस्तान में भारत की किसी भी कार्रवाई का पाकिस्तान कड़ा जवाब देगा।

इस दौरान पीओके के प्रधानमंत्री फारुक हैदर खान ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान पर सहमति जताई। उन्होंने संसद में अपने भाषण में कहा था कि भारत कश्मीर के बाद पाकिस्तान में भी परेशानी पैदा करेगा। इमारन खान ने कहा कि इससे कश्मीर मामले में पाकिस्तान रुकने वाला नहीं है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इमरान खान ने कहा कि मेरा यह संदेश है कि ' हम ईंट का जवाब पत्थर से देंगे। हमारी सेना तैयार है और हमारी सेना ही नहीं पूरा देश लड़ाई के लिए तैयार है।" उन्होंने कहा कि भारत सिर्फ जम्मू एवं कश्मीर तक रुकने वाला नहीं है, बल्कि उसकी नजर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर कश्मीर पर है और पड़ोसी के इरादे से पाकिस्तानी सेना वाकिफ है और पूरी तरह से तैयार भी है। इमरान खान ने आगे कहा कि भारत बालाकोट से भी खतरनाक योजना पीओके के लिए बनाई है ताकि दुनिया का ध्यान भटका सके।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top