Home > विदेश > लंदन में पाकिस्तान के रेल मंत्री पर फेंके गए अंडे

लंदन में पाकिस्तान के रेल मंत्री पर फेंके गए अंडे

लंदन में पाकिस्तान के रेल मंत्री पर फेंके गए अंडे
X

लंदन। अपने विवादित बयानों के कारण अकसर चर्चा में रहने वाले पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद को लंदन में घूंसे मारे गए और उन पर अंडे फेंके गए। पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, अवामी मुस्लिम लीग के प्रमुख और रेल मंत्री शेख रशीद पर उस समय हमला किया गया जब वह लंदन के एक होटल में एक पुरस्कार समारोह में भाग लेकर निकल रहे थे। उन पर हमला करने वाले मौके से फरार हो गए।

बुधवार को पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) से संबद्ध पीपुल्स यूथ ऑर्गनाइजेशन यूरोप के अध्यक्ष आसिफ अली खान और पार्टी की ग्रेटर लंदन महिला शाखा की अध्यक्ष समाह नाज ने एक बयान जारी कर हमले की जिम्मेदारी ली है। उन्होंने कहा कि रशीद ने पीपीपी प्रमुख बिलावल भुट्टो जरदारी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया था जिसके विरोध में उन्होंने यह कदम उठाया। उन्होंने रशीद पर केवल अंडा फेंकने की बात अपने बयान में कही।

दोनों नेताओं ने कहा कि शेख रशीद को हमारा अहसानमंद होना चाहिए कि हमने उनके खिलाफ विरोध जताने के लिए ब्रिटेन के अंडा फेंकने के सभ्य तरीके का ही केवल इस्तेमाल किया। अवामी मुस्लिम लीग ने कहा है कि इस घटना का कोई विडियो उपलब्ध नहीं है, लेकिन दोनों नेताओं ने खुद ही हमले की बात मानी है। पार्टी पुलिस में मामला दर्ज कराने पर विचार कर रही है।

Updated : 22 Aug 2019 9:30 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top