Home > विदेश > अयोध्या फैसला पश्चिमी मीडिया के पूर्वाग्रह को दूर करेगा : ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ बीजेपी

अयोध्या फैसला पश्चिमी मीडिया के पूर्वाग्रह को दूर करेगा : ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ बीजेपी

अयोध्या फैसला पश्चिमी मीडिया के पूर्वाग्रह को दूर करेगा : ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ बीजेपी

लॉस एंजेल्स। ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ बीजेपी ने अयोध्या में राम जन्मभूमि पर सुप्रीम कोर्ट के पंच परमेश्वर के निर्णय को देश-विदेश में रह रहे करोड़ों हिंदुओं की आस्था का प्रतीक बताया है। यह फैसला स्वाधीन भारत के इतिहास के स्वर्णिम पन्नों पर लिखा जाएगा। संगठन के पूर्व अध्यक्ष प्रो. दिनेश अग्रवाल ने आशा व्यक्त की है कि यह फैसला राम जन्मभूमि के संदर्भ में पूर्वाग्रह से ग्रस्त पश्चिमी मीडिया के दिल-ओ-दिमाग पर छाए कुहासे को दूर करने में सहायक होगा।

संगठन के अध्यक्ष कृष्ण रेड्डी अंगुला ने सुप्रीम कोर्ट के फैसला का स्वागत किया है। उन्होंने कहा है कि यह करोड़ों हिंदुओं की आस्था की जीत है। इस फैसले ने समाज में दो समुदायों के बीच दीर्घावधि से चले आ रहे विवाद का हमेशा के लिए पटाक्षेप कर दिया है।

संगठन के उपाध्यक्ष अड़पा प्रसाद ने कहा है कि एतिहासिक निर्णय की खास बात है कि यह सर्वसम्मत आया है। भारत की सबसे बड़ी अदालत की पांच सदस्यीय संविधान पीठ ने राम मंदिर के पक्ष में निर्णय देकर सभी विवादास्पद मुद्दों पर विराम लगा दिया है। संगठन सचिव वासुदेव पटेल ने कहा है कि इस एतिहासिक निर्णय के कारण देश-विदेश में रह रहे करोड़ों हिंदुओं की आस्था और प्रार्थना की अभिव्यक्ति प्रकट हो सकी है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top