Home > राज्य > मध्यप्रदेश > गुना > पुलिस के सामने ही भाग गए बदमाश

पुलिस के सामने ही भाग गए बदमाश

पुलिस के सामने ही भाग गए बदमाश

फतेहगढ़ में 77 पेटी एवं बिलाबावड़ी में 300 लीटर शराब जब्त

गुना/निज प्रतिनिधि। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अवैध शराब को लेकर चलाए जा रहे अभियान के क्रम मेंं पुलिस ने दो स्थानों से बड़ी मात्रा में शराब जब्त की है। इसमें जिले के फतेहगढ़ क्षेत्र में 77 पेटी एवं बिलाबावड़ी में 300 लीटर शराब जब्त की गई है। फतेहगढ़ में दो आरोपी पुलिस के सामने ही भाग गए तो बीलाबावड़ी में आबकारी विभाग ने दो आरोपियों को पकड़ लिया है।

शराब के साथ जीप बरामद

फतेहगढ़ थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह बुंदेला ने बताया राजस्थान से एक महिंद्रा जीप में राजस्थान में बनी देशी मदिरा विक्रय के लिए सरखेड़ा लाई जा रही थी। इसी दौरान उसे जब्त कर लिया गया। मामले में जब पुलिस ने दबिश दी, तभी आरोपी उसके सामने से भाग निकले। आरोपियों की पहचान राजस्थान के बांरा निवासी अखिलेश किरार एवं सुरेश किरार के रुप में हुई है। शराब की कीमत 1 लाख 75 हजार बताई गई है।

दो आरोपी गिरफ्तार

आबकारी विभाग ने बीलाबावड़ी से 300 लीटर अवैध शराब जब्त की है। इसके साथ ही गुड़ एवं महुआ लाहर 1000 ग्राम नमूना लेकर मौके पर नष्ट किया गया। इस मामले मेंं कमलेश पुत्र इमरत लाल एवं सुनील पुत्र रामप्रसाद कुशवाह को पकड़ा गया है। आरोपियों पर मध्य प्रदेश आबकारी अधिनिय के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

Naveen ( 1696 )

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Share it
Top