Home > राज्य > मध्यप्रदेश > गुना > घर के बाहर खेल रही बच्ची को उठाकर ले जा रहा था युवक

घर के बाहर खेल रही बच्ची को उठाकर ले जा रहा था युवक

घर के बाहर खेल रही बच्ची को उठाकर ले जा रहा था युवक

-निज प्रतिनिधि-

गुना। शहर की सुभाष कॉलोनी में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जिसमें एक बदमाश घर के बाहर खेल रही बच्ची को दिनदहाड़े उठाकर ले जा रहा था। हालांकि एक महिला की सतर्कता के चलते बदमाश अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाया और भाग खड़ा हुआ। बदमाश दोपहिया वाहन पर आया था। इस दौरान वह सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुआ है। युवक को खुद फरियादी ने ही पकड़ लिया है। बताया जाता है कि हाट रोड स्थित सुभाष कॉलोनी निवासी भानू पाराशर की मासूम बच्ची मंगलवार देर शाम को कॉलोनी में खेल रही थी। इसी दौरान दोपहिया वाहन पर सवार होकर आया एक युवक उसे उठाकर अपने साथ ले जाने लगा। युवक की इस हरकत को एक महिला ने देख लिया, जिस पर उसने शोर मचा दिया। महिला के शोर मचाने पर युवक बच्ची को छोड़कर भाग गया। इसके बाद घटना की सूचना परिजनों को दी गई। जिस पर वह दहशत में आ गए। इधर घटना के चलते थोड़ी ही देर में मौके पर हुजूम जमा हो गया। युवक की पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। जिसमें एक डेयरी के सीसीटीवी कैमरे में एक संदिग्ध युवक कैद हुआ है।

सिसौदिया कॉलोनी का है युवक

सीसीटीवी कैमरे से मिले फुटेज के आधार पर फरियादी एवं उनके परिजनों ने युवक की तलाश शुरु की। करीब 24 घटे की मशक्कत के बाद युवक को पता कर लिया गया। युवक सिसौदिया कॉलोनी का निवासी है, जिसे पकड़ लिया गया है। इसके बाद भी इस मामले में पुलिस ने अब तक प्रकरण दर्ज नहीं किया है। जिससे लोगों में आक्रोष बना हुआ है।

दहशत में है कॉलोनीवासी

पहले ही गुना में बढ़ रहीं आपराधिक वारदातों से चिंतित शहरवासी इस घटना से दहशत में आ गए है। लोगों का कहना है कि दिनदहाड़े इस तरह घर के बाहर खेल रही बच्ची को उठाकर ले जाने की कोशिश बताती है कि बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है।

Naveen ( 1696 )

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Share it
Top