Home > राज्य > मध्यप्रदेश > गुना > शिविर में जरुरतमंदों ने नहीं दिखाया उत्साह

शिविर में जरुरतमंदों ने नहीं दिखाया उत्साह

शिविर में जरुरतमंदों ने नहीं दिखाया उत्साह

खाली पड़ी रहीं कुर्सियां, लोग बोले नहीं होती सुनवाई

-निज प्रतिनिधि

गुना। आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत जन शिकायत निवारण शिविर केे आयोजन को अभी कुछ ही समय हुआ है, किन्तु इनके प्रति लोगों की उदासीनता सामने आने लगी है। लोग मान रहे है कि यह शिविर महज औपचारिक है और इनमें उनकी समस्याओं का निराकरण नहीं होना है। यहीं कारण रहा कि रविवार को आयोजित शिविर में लोगों ने उत्साह नहीं दिखाया, जबकि यह शिविर शहर की बांसखेड़ी में आयोजित किया गया था। शिविर में मुठ्ठी भर लोग पहुँचे, इसके चलते अधिकांश कुर्सियां खाली पड़ी रहीं।

हरेक को चाहिए बीपीएल कार्ड

शिविर में सबसे ज्यादा आवेदन बीपीएल कार्ड से संबंधित आए। इसके साथ ही जमीन, पानी, बिजली आदि को लेकर भी जरुरतमंदों ने अपनी समस्याएं शिविर में रखीं। गौरतलब है कि इस तरह के शिविरों में सबसे ज्यादा आवेदन बीपीएल कार्डों को लेकर ही आते देखने को मिलते रहे है। शिविर मे जिला पंचायत सीईओ अरूण कुमार श्रीवास्तव, राजस्व अधिकारी अखिलेश जैन ने लोगों की समस्याएं सुनीं।

125 ने दिए आवेदन

इस दौरान शहर के आठ बीएलओ ने भी अपना शिविर लगाया। जिसमें 125 व्यक्तियों ने अपना नाम मतदाता सूची में जुड़वाने आवश्यक फार्म भरे। इसके साथ ही शिविर में राजस्व व विद्युत से जुड़ी समस्याओं को लेकर अलग अलग स्टॉल लगाए गए । बिजली के शिविर में भी लोगों ने बिल अधिक आने की शिकायत की। इस दौरान कांग्रेस नेताओं में श्रीमती वंदना मांडरे एवं रविन्द्र रघुवंशी मौजूद थे।

Naveen ( 1446 )

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Share it
Top