Home > राज्य > मध्यप्रदेश > गुना > कांग्रेस का हाथ आतंकवाद के साथ

कांग्रेस का हाथ आतंकवाद के साथ

कांग्रेस का हाथ आतंकवाद के साथ

हमले के सबूत मांगने पर भाजपा ने फूंका दिग्विजय का पुतला

-निज प्रतिनिधि-

गुना। भारतीय सेना द्वारा आतंकवाद के खिलाफ की गई कार्रवाई के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा सबूत मांगने एवं वीर जांबाज अभिनंदन को छोडऩे पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खाँन की प्रशंसा करने पर भाजपा आक्रोषित हो गई है। दिग्गी के इस कृत्य के खिलाफ भाजपा रविवार को सडक़ों पर उतरी और दिग्विजय सिंह का पुतला दहन कर आक्रोष प्रगट किया। इस दौरान भाजपाजनों ने कहा कि कांग्रेस का हाथ आतंकवाद के साथ है और उसके नेता यह बार-बार साबित करते रहे है।

शहीदों का अपमान

हनुमान चौराहे पर प्रदर्शन के दौरान भाजपाजनों ने कहा कि एक ऐसे समय जब पूरा देश भारतीय सेना द्वारा की गई कार्रवाई से उत्साहित है। तब कांग्रेस नेता इस तरह का कृत्य कर न सिर्फ अभिनंदन जैसे वीर सैनिकों की बहादुरी बल्कि शहीदों की शहादत का अपमान भी कर रहे है। भाजपाजनों ने कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विरोध में कांग्रेस नेता देशद्रोह पर उतर आए है, जबकि प्रधानमंत्री ने पूरी दुनिया में भारत के मस्तक को ऊँचा किया है। भाजपाजनों ने कहा कि यह पहली बार है, जब दुश्मन देन पाकिस्तान की कैद से कोई जनाव सकुशल वापस आया है। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष गजेन्द्र सिकरवार, गुना विधायक गोपीलाल जाटव, नपाध्यक्ष राजेन्द्र सलूजा, ओएन शर्मा, मनोज दुबे, आलोक विजयवर्गीय, भूपेन्द्र रघुवंशी, धर्मेन्द्र सिकरवार, दिनेश शिवहरे, महेश दुबे, राजू पंत आदि मौजूद थे।

पुलिस बाल्टी लेकर तैयार

पुतला दहन के दौरान पुलिस बल भी मौजूद रहे। इस दौरान जैसे ही भाजपाजनों ने पुतले को आग लगाई, वैसे ही पुलिसकर्मी पानी से भरी बाल्टी लेकर आ गए। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता उन्हे रोकते रहे और पुलिस के चारों ओर घूमकर जोरदार नारेबाजी करते रहे। इस बीच पुलिसकर्मी बाल्टी लेकर तैयार रहे। जब पुतला बहुत हद तक जल गया, तब पुलिसकर्मी ने उस पर पानी डालकर उसे बुझाया।

Naveen ( 1696 )

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Share it
Top