Home > राज्य > मध्यप्रदेश > गुना > लेटलतीफों अधिकारियों की बैठक में नो एंट्री

लेटलतीफों अधिकारियों की बैठक में नो एंट्री

लेटलतीफों अधिकारियों की बैठक में नो एंट्री
X

कलेक्टर ने कराया दरवाजा बंद, लगाई जमकर लताड़

-निज प्रतिनिधि-

गुना। कलेक्टर भास्कर लक्षाकार ने लेटलतीफ अधिकारियों पर सख्ती करना शुरु कर दिया है। सोमवार को साप्ताहिक समीक्षा बैठक में कलेक्टर ने इन लेटलतीफों के लिए नो एंट्री कर दी। इसके लिए कलेक्टर ने ठीक 10.30 बजे कक्ष का दरवाजा बंद करवा दिया। इसके बाद जो अधिकारी आए, वह बाहर ही रह गए। ऐसे अधिकारियों की संख्या 10 से 12 रही। करीबआधा घंटे बाहर खड़ा करने के बाद इन अधिकारियों को बैठक में प्रवेश दिया गया। इसके बाद कलेक्टर ने इन अधिकारियों को लताड़ लगाई एवं समय पर आने के निर्देश दिए।

लक्ष्य पूर्ति नहीं होने पर नहीं होगा भुगतान

बैठक में कलेक्टर ने गणवेश एवं साइकिल वितरण की भी समीक्षा की। इस दौरान उन्होने इसमें विलंब को लेकर कड़ी नाराजगी व्यक्त की। गणवेश वितरण की समीक्षा के दौरान कलेक्टर ने परियोजना प्रबंधक आजीविका मिशन को हर हालत में 20 फरवरी तक वितरण के निर्देश दिए, वहीं साइकिल 18 फरवरी तक बांटने के निर्दश जिला शिक्षाधिकारी संजय श्रीवस्तव को दिए। उन्होंने तय समय-सीमा में लक्ष्य पूर्ति नही होने पर संबंधित एजेन्सी का भुगतान नही करने भी निर्देश दिए।

ऐसी स्थिति न बने, की डांटना पड़े

कलेक्टर ने अधिकारियों को समय पर बैठक में पहुंचने और जिम्मेदारी से कार्य करने की हिदायत दी। कलेक्टर ने कहा कि अधिकारी ध्यान रखें कि ऐसी स्थिति न बने कि उन्हे डांटना पड़े। बैठक में कलेक्टर ने मुख्यमंत्री फसल ऋण माफी योजना की भी समीक्षा की। कलेक्टर ेने कहा कि योजना का लाभ लेने से कोई भी पात्र किसान वंचित न रहे, इसका ध्यान रखा जाएग। इस अवसर पर अपर कलेक्टर एके चांदिल, संयुक्त कलेक्टर अखिलेश जैन सहित आदि मौजूद रहे।

Updated : 14 Jan 2019 3:14 PM GMT
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top