Home > राज्य > मध्यप्रदेश > गुना > हत्या के लिए दी 40 हजार की सुपारी

हत्या के लिए दी 40 हजार की सुपारी

हत्या के लिए दी 40 हजार की सुपारी

पुलिस ने किया अंधे कत्ल का खुलासा, अंवैध संबंध बने हत्या का कारण

-निज प्रतिनिधि-

गुना। जिले के कैन्ट थानातंर्गत सामने आए अंधे कत्ल से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई थी और इसके लिए 40 हजार की सुपारी भी दी गई थी। पुलिस का कहना है कि वारदात को छह आरोपियों ने अंजाम दिया था। जिसमें से चार की गिरफ्तारी हो चुकी है, दो फिलहाल फरार है। जिनकी तलाश की जा रही है।

चार दिन पहले मिली थी लाश

कैन्ट टीआई उमेश मिश्रा ने बताया कि चार दिन पहले एक लाश मिली थी। जिसकी शिनाख्त कालू उर्फ कल्लू मीना के रुप में हुई थी। मामले में कैन्ट पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया। जांच के दौरान जब मृतक को मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली गईं तो कुछ संदिग्ध चेहरे सामने आए। जिनके कड़़ाई से पूछताछ की गई तो सारा मामला प्याज की परतों की तरह खुलता चला गया। मामले के खुलासा में मृतक के परिजनों के बयानों ने भी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की। पुलिस ने मलकीतसिंह, आबिद खान, रईस खान, इब्बू उर्फ इब्राहिम को गिरफ्तार किया है, वहीं दो अन्य आरोपी छोटू व राहुल भोपाली अभी फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने घटना में प्रयोग किया गया पत्थर व मोटर साईकिल भी जब्त कर ली है।

ट्रेक्टर गिरवी रखकर दी सुपारी

टीआई ने बताया कि हत्या का कारण अवैध संबंध बने है। बमौरी की मोहाल कालोनी निवासी मलकीत सिंह सरदार के एक महिला शळगुन बाई अहिरवार से अवैध संबंध थे। पिछले कुछ समय से महिला ने कल्लू मीना से भी अपने संबंध स्थापित कर लिए थे। इस बात का पता जब मलकीत को चला तो उसे यह बात नागवार गुजरी और उसने कल्लू की हत्या का मन बना लिया। चूंकि मलकीत आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति नहीं था, इसलिए उसने हत्या के लिए आबिद व रईस की मदद ली। जिन्होने हत्या के बदले 50 हजार रुपए मांगें। बाद में सौदा 40 हजार में पट गया। मलकीत ने अपना ट्रेक्टर गिरवी रखकर ४० हजार रुपए की सुपारी दी।

हत्या के लिए दी 40 हजार की सुपारी

आरोपियों को २३ दिसंबर की रात घटना को अंजाम दिया। रईस व इब्बू मृतक कल्लू को बाइक पर बैठाकर श्रीराम कॉलोनी ले गए। वहां शराब पीने के बाद रईस ने अन्य साथियों को बुला लिया। इसके बाद आबिद व रईस उसे लेकर रात १० बजे कंचनुपरा पठार पहुंचे और पत्थर से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

Swadesh Digital ( 7142 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top