Home > राज्य > मध्यप्रदेश > गुना > दिनदहाड़े दरवाजा तोड़कर घर में घुसे चोर

दिनदहाड़े दरवाजा तोड़कर घर में घुसे चोर

दिनदहाड़े दरवाजा तोड़कर घर में घुसे चोर

1 लाख के माल पर हाथ साफ, रेलवे कॉलोनी में हुई वारदात

-निज प्रतिनिधि-

गुना। जिले में आपराधिक वारदातें लगातार जारी है। खासकर चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। चोरों के हौंसने इतने बुलंद है कि वह रात के समय तो वारदातों को अंजाम दे ही रहे है, इसके साथ ही दिनदहाड़े भी चोरी करने से बाज नहीं आ रहे है। चोरों के इन्ही बुलंद हौसलों का प्रमाण है, रेलवे कॉलोनी में सामने आई चोरी की घटना। जिसमें चोर दिनदहाड़े दरवाजा तोड़कर घर में घुसे और करीब 1 लाख के माल पर हाथ साफ कर गए। घटना के समय घर मालकिन पड़ोस के घर में गई हुईं थीं। जहां से लौटने पर उन्हे चोरी का पता चला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

पड़ोसन के यहां गई थी महिला

रेलवे में डाक पार्सल महेश नामदेव कार्यालय के काम से भोपाल गए हुए थे। इस दौरान उनकी पत्नी शांति नामदेव घर में अकेली थीं। इसके चलते वह शाम को पड़ोस के घर में पड़ोसन से मिलने चली गईं। इसी बीच चोरों ने उनके घर पर धावा बोल दिया। गंभीर बात यह रही कि चोर घर में ताला तोड़कर या कूदकर नहीं, बल्कि दरवाजा तोड़कर घुसे। वारदात में चोर २० हजार नगदी, ७५० ग्राम चांदी के आभूषण सहित अन्य सामान चुराकर ले गए है। महिला जब पड़ोसन के यहां से वापस आई तो उन्हे अपने घर का दरवाजा टूटा मिला। इसके बाद अंदर पहुंचने पर देखा तो पूरा सामान बिखरा हुआ था।

रेलवे कॉलोनी में आधा दर्जन हो चुकीं है चोरी

जिले में चोरी की वारदातों की बाढ़ आ गई है। अकेले रेलवे कॉलोनी में ही पिछले कुछ दिनों में करीब आधा दर्जन चोरी की वारदातें सामने आ चुकीं हैं। इसके साथ ही शहर के अन्य हिस्सों में भी चोरी की घटनाएं हुईं है। जिसने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए है। हालांकि पुलिस ने दो चोरों को पकड़कर कर्नलगंज सहित तीन चोरियों का खुलासा किया है, किन्तु इसके बाद भी चोरी बदस्तूर जारी है।

नहीं किया प्रकरण दर्ज

इस मामले में पीडि़त ने पुलिस द्वारा प्रकरण दर्ज नहीं करने की बात कही है। महिला के मुताबिक घटना की सूचना तत्काल ही पुलिस को दे दी गई थी। इसके बाद भी प्रकरण दर्ज नहीं किया गया।

प्रशिक्षण शिविर 23 से

गुना। राष्ट्रीय युवा योजना इकाई गुना द्वारा तीन दिवसीय जिला स्तरीय युवा जाग्रति सद्भावना एकता नेतृत्व प्रशिक्षण शिविर 23 से 25 जनवरी तक लगेगा। शिविर में भाग लेने का आग्रह किया गया है।

Swadesh Digital ( 7125 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top