Home > राज्य > मध्यप्रदेश > गुना > ज्योतिरादित्य सिंधिया ने वोट डालने के बाद कहा - राजीव गांधी पर आरोप लगाना दुर्बलता का प्रतीक

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने वोट डालने के बाद कहा - राजीव गांधी पर आरोप लगाना दुर्बलता का प्रतीक

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने वोट डालने के बाद कहा - राजीव गांधी पर आरोप लगाना दुर्बलता का प्रतीक

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के गुना संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि दिवंगत राजीव गांधी पर लांछन लगाना उनकी दुर्बलता को प्रकट करता है। मतदान करने के बाद जब सिंधिया से संवाददाताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लगाए गए आरोपों को लेकर सवाल किया, तो उन्होंने कहा, बड़ी खेद की बात है कि प्रधानमंत्री होते हुए भी वे दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री पर लांछन लगा रहे हैं।

जो पार्टी हमारे धर्म की बात करती है, वह दिवंगत पर आरोप लगा रही है, यह दुर्बलता को ही प्रकट करती है। सिंधिया ने एक सवाल के जवाब में कहा कि इस चुनाव में सत्य की जीत होगी, एक प्रगतिशील और विकासकारक यूपीए की सरकार बनेगी। राज्य के तीसरे चरण के चुनाव में आठ संसदीय क्षेत्रों पर रविवार को मतदान जारी है। पिछले दो चरणों में राज्य की 13 सीटों पर मतदान हो चुका है। वहीं चौथे चरण में 19 मई को शेष आठ सीटों पर मतदान होगा।

Tags:    

Swadesh Digital ( 10049 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top