Top
Latest News
Home > खेल > फूटबाल > फिकायो टॉमोरी का चेल्सी के साथ 5 साल का नया अनुबंध

फिकायो टॉमोरी का चेल्सी के साथ 5 साल का नया अनुबंध

फिकायो टॉमोरी का चेल्सी के साथ 5 साल का नया अनुबंध

लंदन/नई दिल्ली। फुटबॉलर फिकायो टॉमोरी ने इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब चेल्सी के साथ नया पांच साल का अनुबंध किया है।

टॉमोरी सात साल की उम्र में ही चेल्सी से जुड़ गए थे और लगभग एक दशक तक टैमी अब्राहम के नाम से एक ही टीम में खेलते रहे। इस सीजन में टोमोरी 16 बार चेल्सी के लिए मैदान पर उतर चुके हैं।

क्लब के साथ नया पांच साल का अनुबंध करने पर टॉमोरी ने कहा कि यह स्पष्ट रूप से मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत गर्व का क्षण है। जब मैं सात साल का था, तब से मैं क्लब में हूं, इसलिए मुझे चेल्सी के अलावा और कुछ नहीं पता है। उन्होंने आगे कहा कि क्लब मेरे लिए बहुत अच्छा रहा है। मुझे उस समय खिलाड़ी और उस व्यक्ति के रूप में देखा और विकसित किया है, जो मैं आज हूं। नए पांच साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर करना एक सपना सच होने जैसा है। मुझे वास्तव में खुशी है कि क्लब ने मुझ पर यह विश्वास दिखाया है और मैं इसे लेकर उत्साहित हूं।

चेल्सी की निदेशक मरीना ग्रानोव्सकिया ने कहा कि एक और शानदार युवा खिलाड़ी को एकेडमी के माध्यम से सीनियर टीम में शामिल करते हुए देखकर हम बहुत खुश हैं। फिकायो हमारे साथ तब से हैं जब वह सात साल का था और उसने युवा स्तर पर चेल्सी की कई सफलताओं में योगदान दिया है। उन्होंने कहा कि हमें खुशी है कि फिकायो ने आने वाले वर्षों के लिए क्लब के लिए प्रतिबद्ध किया है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top