Home > मनोरंजन > फिल्म 'लव यू टर्न' का ट्रेलर लॉन्च, 22 नवम्बर को आएगी फिल्म

फिल्म 'लव यू टर्न' का ट्रेलर लॉन्च, 22 नवम्बर को आएगी फिल्म

फिल्म लव यू टर्न का ट्रेलर लॉन्च, 22 नवम्बर को आएगी फिल्म
X

मुंबई। फिल्म ' लव यू टर्न ' का ट्रेलर लांच किया गया जहां पर फिल्म की सारी यूनिट के साथ एक्टर रुस्लान मुमताज और एक्ट्रेस पूर्वा राणा आये। टेलीविज़न के चॉकलेटी बॉय रुसलान मुमताज़ और अद्विक महाजन इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं। टीवी सिरिअल्स और फिल्मों में काम कर चुके रुस्लान मुमताज़ और 'नागिन ३,' 'दिव्य दृष्टि' जैसे सीरियल्स में महत्वपूर्ण किरदार निभानेवाले अद्विक महाजन अब एक साथ नजर आएंगे फिल्म 'लव यू टर्न' में।

सीरियल 'कुंडली भाग्य' की खलनायिका रूही चतुर्वेदी के साथ मॉडलिंग की गलियारों से बॉलीवुड की दुनिया में अपने कदम रख रही हैं नवोदित अदाकारा मॉडल और एक्ट्रेस पूर्वा राणा।

फिल्म एक रोमांटिक लव स्टोरी हैं जहा चारों के दिल के तार, एक दूसरे से जुड़े हैं। अब किसके दिल का कनेक्शन कब अपने प्यार को छोड़ कहीं और जुड़ता है और कब यू टर्न लेता है, यह तो पूरी फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

फिल्म को 'द वन वर्ल्ड इंटरनेशनल फिल्म्स ' के बैनर तले बनाया गया हैं जिसे डायरेक्ट किया हैं हरीश राउत ने। प्रोडूसर हैं संदीप वर्मा और आनंद ठाकोर। फिल्म में 6 गाने हैं जिसे मोहित चौहान, जुबिन नौटियाल, पलक मुंचाल और अदिति पॉल ने गया है। फिल्म 22 नवम्बर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जायेगी।

Updated : 6 Nov 2019 8:03 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top