Home > मनोरंजन > इस वर्ष की सर्वाधिक कमाई करने वाली बनी यह मूवी, पढ़िए पूरी खबर

इस वर्ष की सर्वाधिक कमाई करने वाली बनी यह मूवी, पढ़िए पूरी खबर

इस वर्ष की सर्वाधिक कमाई करने वाली बनी यह मूवी, पढ़िए पूरी खबर
X

मुंबई। बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर की फिल्म संजू ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। फिल्म संजू ने पहले सप्ताह में 200 करोड़ की कमाई की थी। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म संजू ने अब 300 करोड़ के क्लब में बाजी मार ली हैं। यह फिल्म इस साल की दूसरी ऐसी फिल्म बन गई है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक की कमाई की है। संजू से पहले जाने माने निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत ने 300 करोड़ का कलेक्शन किया है और यह अब तक इस वर्ष की सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म थी।

फिल्म संजू के अलावा बॉलीवुड में 300 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में नजर डाले तो इसमें दंगल, टाइगर जिंदा है, पीके, सुल्तान, बजरंगी भाईजान जैसी फिल्में शामिल है। आपको बता दें कि संजय दत्त के जीवन पर बनी बायोपिक फिल्म संजू इस वर्ष की सर्वाधिक बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शुमार थी। फिल्म संजू में रणबीर कपूर ने संजय दत्त की भूमिका निभाई है।

फिल्म 'संजू' को दुनिया भर के 5300 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया था। भारत में जहां ये फिल्म 4000 से ज्यादा स्क्रीन पर हुई, वहीं विदेशों में इस फिल्म को 1300 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया हैं। बताते चलें कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म संजू की कमाई जारी हैं। रणबीर कपूर के अलावा इस फिल्म में परेश रावल, मनीषा कोईराला, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, विक्की कौशल जैसे कलाकार भी लीड रोल में नजर आए थे।

Updated : 14 July 2018 2:58 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top